यूपी के बाद दो दिनों के गुजरात दौरे पर PM मोदी

On Date : 07 March, 2017, 10:10 AM
0 Comments
Share |

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे जिस दौरान वह कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे और सभाओं को संबोधित करेंगे. मोदी अपने दौरे के दौरान महिला सरपंचों के एक राष्ट्रीय सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे, ओएनजीसी के ओपीएएल परियोजना के औद्योगिक सम्मेलन को संबोधित करेंगे और भरूच जिले में नर्मदा नदी पर चार लेन के एक पुल का उद्घाटन करेंगे.

प्रधानमंत्री सोमनाथ मंदिर भी जाएंगे और सोमनाथ मंदिर न्यास की एक बैठक में भी हिस्सा लेंगे. मोदी शाम में सूरत हवाई अड्डे पर उतरेंगे जहां से वह ओएनजीसी पेट्रो एडिशंस लिमिटेड (ओपीएएल) पेट्रोकैमिकल काम्प्लेक्स में एक औद्योगिक सम्मेलन को संबोधित करने के लिए दहेज जाएंगे.

इसके बाद मोदी भरूच जाएंगे जहां वह नर्मदा नदी पर नवनिर्मित एक पुल का उद्घाटन करेंगे. इस पुल का निर्माण अहमदाबाद-मुम्बई राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात को सुगम बनाने के लिए किया गया है. प्रधानमंत्री भरूच में एक जनसभा को संबोधित करेंगे और नगर में एक बसपोर्ट की आधारशिला रखेंगे. कार्यक्रम के बाद गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी गांधीनगर स्थित अपने आवास पर मोदी के लिए रात्रिभोज देंगे जिसमें राज्य के मंत्रियों और सांसदों के उपस्थित रहने की उम्मीद है। उसके बाद प्रधानमंत्री गांधीनगर स्थित राजभवन जाएंगे जहां वह रात में रूकेंगे।

बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी सोमनाथ मंदिर जाएंगे जहां वह विशेष पूजा करेंगे और सोमनाथ मंदिर न्यास की बैठक में हिस्सा लेंगे। मोदी मंदिर न्यास के ट्रस्टी हैं जिसके अध्यक्ष गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल हैं. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और पार्टी नेता लालकृष्ण आडवाणी भी मंदिर न्यास की बैठक में शामिल होंगे। दोनों भी उसके ट्रस्टी हैं.

बुधवार की दोपहर में मोदी अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर गांधीनगर में महिला सरपंचों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम में देशभर की महिला सरपंच हिस्सा लेंगी.इसका आयोजन केंद्र और गुजरात सरकार के ग्रामीण विकास विभाग द्वारा संयुक्त रूप से किया गया है. गत कुछ महीनों के मोदी ने अपने गृह राज्य गुजरात का कई दौरा किया है जहां विधानसभा चुनाव इस वर्ष के अंत में होना है.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

रूही सिंह ने सोशल मीडीया पर बिखेर अपने हुस्न के जलवे

मुंबई: फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रूही सिंह इन दिनों अपनी हॉट इंस्टाग्राम...

जैकी श्रॉफ की बेटी ने फिर दिखाई बोल्ड अदाएं

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया चर्चा में...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार