प्रधानमंत्री रिफाईनरी का कार्य शुभारंभ करेंगे: कलेक्टर

On Date : 13 January, 2018, 4:08 PM
0 Comments
Share |

जयपुर : बाडमेर के जिला कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट एन एस मदन ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 16 जनवरी को पचपदरा में रिफाईनरी का कार्य आरंभ करेंगे शिलान्यास नहीं । वहीं पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने अपने बचाव के लिए कार्यक्रम का नाम बदला है ।
 

बाडमेर के जिला कलेक्टर एवं जिला मजिस्टेट ने आज पीटीआई भाषा से बातचीत करते हुए कहा कि शुरू से ही प्रधानमंत्री का कार्यक्रम रिफाईनरी का कार्य आरंभ करने का ही था शिलान्यास का नाम देना मीडिया की उपज थी । इस बीच प्रधानमंत्री के बाडमेर दौरे का कार्यक्रम तय होने को लेकर जारी सरकारी विज्ञप्तियों में रिफाइनरी में शिलान्यास करने का जिक्र था ।
 

पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्टीय महासचिव अशोक गहलोत ने आज बीकानेर में संवाददाताओं से कहा कि रिफाइनरी के शिलान्यास कार्यक्रम का नाम बदलकर कार्य शुभारंभ करना प्रदेश की मुख्यमंत्री का फेस सेविंग :अपने बचाव का: करने का नया तरीका है, मुख्मयंत्री इसका दुबारा शिलान्यास करवाकर जनता को क्या सन्देश देना चाहती है यह समझ से बाहर है।
 

गहलोत ने कहा ‘‘मैने पूर्व में कहा था कि राज्य सरकार की रिफाइनरी प्रोजेक्ट में 26 प्रतिशत की भागीदारी है, लेकिन अब प्रदेश में भाजपा की सरकार है और एमओयू में अभी भी 26 प्रतिशत की भागीदारी है तो इसका प्रतिशत क्यों नही बदला गया। सरकार ने इसमें चार साल से अधिक समय लगा दिया, अगर रिफाइनरी का सही समय पर काम हो जाता, तो प्रदेश को काफी फायदा मिलता।’’
 

उन्होने कहा कि जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी तब पूर्ववर्ती  भैरोसिंह शेखावत सरकार की किसी भी योजना को बंद नहीं किया गया था। लेकिन वर्तमान भाजपा सरकार कांग्रेस सरकार द्वारा शुरू की गई जनकल्याणकारी योजनाओं को खत्म करने में लगी रही और अब जब चुनाव नजदीक आ रहे हैं, तो झूठी वाहवाही लूटने का काम कर रही है।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार