प्रो कबड्डी लीग: दबंग दिल्ली की शानदार वापसी

On Date : 07 September, 2017, 9:26 AM
0 Comments
Share |

कोलकाता: दबंग दिल्ली ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में बुधवार (6 सितंबर) को दूसरे हाफ में शानदार वापसी करते हुए बेंगलुरु बुल्स को मात दी. नेताजी सुभाषचंद्र बोस इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस मैच में दिल्ली ने बेंगलुरु को 38-30 से हराया. दिल्ली के कप्तान मिराज शेख ने 14 रेड अंक लिए, जबकि बेंगलुरु के कप्तान रोहित कुमार ने 12 रेड अंक हासिल किए.

ईरान से संबंध रखने वाले मिराज ने अपनी टीम को शुरुआती मिनट में सफल रेड मारते हुए 3-1 से आगे कर दिया. तीन मिनट बाद उनके हमवतन अबु फजल ने एक और सफल रेड मारते हुए दिल्ली को 5-1 की बढ़त दिला दी. बेंगुलरू की टीम अंक गंवाए जा रही थी, लेकिन उसके खाते में अंक नहीं आ रहे थे.

उसे दूसरा अंक सातवें मिनट में सुनील जयपाल ने सफल रेड हासिल करते हुए दिया. यहां से उसने मैच में वापसी की और शानदार डिफेंस के दम पर मिराज और अबु फजल को मैट से बाहर कर दिया. 10वें मिनट में रोहित कुमार ने सफल रेड मारते हुए अपनी टीम को 8-7 से आगे कर दिया और टीम हाफ टाइम में 18-12 की बढ़त के साथ गई.

दिल्ली ने दूसरे हाफ की अच्छी शुरुआत की और लगातार तीन अंक जुटाए. 23वें मिनट में अजय कुमार ने दो अंक लेकर बेंगलुरु को 20-15 से आगे कर दिया. मिराज ने 27वें मिनट में अपनी टीम को ऑल आउट से बचाया और स्कोर 27-27 से बराबर कर दिया.

आखिरी 10 मिनट में दिल्ली ने बेहतरीन खेल दिखाया. 34वें मिनट में वह 33-25 से आगे हो गई. बेंगलुरु के कप्तान रोहित इस हाफ में कुछ खास नहीं कर पाए जबकि मिराज और दिल्ली के डिफेंस ने अपना जलवा बिखेरा. अंत में मिराज ने सफल रेड मारते हुए दिल्ली को 38-30 से जीत दिलाई.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार