आरएसएस गडकरी को बनाना चाहता है प्रधानमंत्री : हार्दिक पटेल

On Date : 25 March, 2018, 11:27 AM
0 Comments
Share |

अहमदाबाद : पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने शनिवार को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि 2019 में मोदी सरकार आती है तो राष्ट्रपति शासन लग जाएगा, लेकिन फिर भी देश में चुनाव नहीं होगा। पटेल ने कहा कि आरएसएस के लोग प्रधानमंत्री मोदी से नाराज हैं। इसलिए वह चाहता है कि 2019 में बीजेपी की सीटें घटें, ताकि नितिन गडकरी को देश का अगला प्रधानमंत्री बनाया जा सके।

हार्दिक ने किसानों से की अपील, न करें आत्महत्या
हार्दिक पटेल शनिवार को विदर्भ यूथ फोरम की ओर से स्वराज भवन में आयोजित एल्गार कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यह सब कहा। हार्दिक ने कहा कि देश में जवान आत्महत्या कर रहे हैं, लेकिन पीएम को जवान की कोई चिंता नहीं है। उनको चिंता है कि राज्य में अपनी सरकार कैसे बनाई जाए। उन्होंने विदर्भ के किसानों से अपील की कि वह आत्महत्या न करें। अपनी आवाज सरकार  के सामने उठाएं। पटेल ने आगे बोलते हुए कहा कि क्या हुआ अब तक गुजरात जेल में रहे, आगे महाराष्ट्र जेल में रहना पड़ा तो रह लेंगे। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सत्ता परिवर्तन की बात करने की बजाए, हमें व्यवस्था परिवर्तन के लिए एकजुट होना पड़ेगा।

बता दें कि हार्दिक पटेल गुजरात विधानसभा चुनाव में हार के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में सक्रिय हुए हैं। कांग्रेस प्रदेश इकाई मोदी सरकार के खिलाफ उनका प्रयोग कर रही है। सुधीर ढोणे ने कहा कि ये सम्मेलन विदर्भ में किसानो की आत्महत्या, युवाओं में बढ़ती बेरोजगारी आदि मुद्दों पर सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए किया गया है।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार