अमेठी के तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी

On Date : 16 April, 2018, 3:09 PM
0 Comments
Share |

अमेठी: कांग्रेस पार्टी की कमान संभालने के बाद राहुल गांधी दूसरी बार अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचे. राहुल गांधी अमेठी के तीन दिवसीय दौरे पर हैं. सोमवार सुबह 10 बजे के आसपास वे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचे. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने उनका स्वागत किया. दोपहर 12.30 बजे के करीब राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे. अमेठी पहुंचते ही सबसे पहले वे शुक्लबाजार में पार्टी के एक नेता के घर शोक संवेदना करने पहुंचे. कुछ दिन पहले कांग्रेस नेता का अचानक निधन हो गया था. बता दें, 17 अप्रैल को सोनिया गांधी भी अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली पहुंच रही हैं.

पाली गांव पहुंच कर राहुल गांधी ने किसानों से मुलाकात की. वे यहां किसानों के संग संगोष्ठी भी करने वाले हैं. देर शाम वे सिंहपुर ब्लॉक के रास्तामऊ गांव में कांग्रेसी नेता के ब्राइट वे पब्लिक स्कूल का उद्घाटन भी करेंगे. राहुल गांधी के दौरे के मद्देनजर प्रशासन पूरा चौकन्ना है.

17 अप्रैल को दूसरे दिन राहुल गांधी सुबह 9 बजे ततारपुर गेस्ट हाउस में जनता दरबार लगाएंगे. इसके बाद वे सांसद निधि से जो काम किए गए हैं उसका लोकार्पण करेंगे. शाम को सतर्कता एंव निगरानी समिति के साथ राहुल गांधी बैठक करेंगे. देर शाम को वे अमेठी में पासपोर्ट सेवा केंद्र का उद्घाटन करेंगे. सभी कार्यक्रम समाप्त होने के बाद वे देर शाम रायबरेली के लिए रवाना होंगे.

17 अप्रैल को सोनिया गांधी भी दो दिवसीय दौरे पर रायबरेली पहुंच रही हैं. 17 अप्रैल को ही वे भुएमऊ गेस्ट हाउस में IMA भवन का उद्घाटन करेंगी. इसके अलावा जिला कांग्रेस कमेटी के सदस्यों के साथ भी उनकी बैठक होगी. 18 अप्रैल को गेस्ट हाउस में राहुल गांधी और सोनिया गांधी जनता दरबार लगाएंगी. इसके अलावा सांसद निधि से जितने भी विकास का काम हुए हैं, सभी का उद्घाटन करेंगी. इसके अलावा पोस्ट ऑफिस में पासपोर्ट सेवा केंद्र का भी उद्घाटन किया जाएगा. सोनिया गांधी और राहुल गांधी अनुश्रवण समिति की बैठक में भी शामिल होंगे. अनुश्रवण समिति की बैठक की अध्यक्षता सोनिया गांधी करेंगी.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार