कर्नाटक चुनाव पर दिल्ली में राहुल की आज अहम बैठक

On Date : 13 January, 2018, 12:39 PM
0 Comments
Share |

नई दिल्ली : कर्नाटक के मुख्यमंत्री के सिद्धारमैया आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करने दिल्ली पहुंच रहे हैं. कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आज कांग्रेस की अहम बैठक होनी है, जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता शामिल होंगे.

कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस और बीजेपी दोनों ने कमर कस ली है. बीजेपी जहां कर्नाटक में भी जीत दर्ज कर कांग्रेसमुक्त भारत का सपना पूरा करना चाह रही है, वहीं कांग्रेस किसी भी कीमत पर कर्नाटक पर अपनी पकड़ ढीली नहीं होने देना चाहती.

कर्नाटक चुनाव में अपनी रणनीति पर विचार के लिए कांग्रेस ने अहम बैठक बुलाई है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तमाम वरिष्ठ नेताओं संग कर्नाटक कांग्रेस की चुनावी योजना बनाएंगे. कांग्रेस की ये बैठक राहुल गांधी के आवास पर सुबह 11 बजे शुरू होगी. कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया शनिवार को राहुल गांधी से मिलने दिल्ली पहुंच रहे हैं.

बीजेपी कर्नाटक की सियासी जंग को फतह करने के लिए पूरी ताकत के साथ उतर चुकी है. सिद्धारमैया के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के खिलाफ बीजेपी की परिवर्तन यात्रा चल रही है. इसी महीने पीएम नरेंद्र मोदी भी मिशन कर्नाटक पर पहुंचेंगे. परिवर्तन यात्रा के समापन के मौके पर वो एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे. कर्नाटक में बीजेपी और कांग्रेस के बीच हिंदुत्व पर दांव भी जारी है. हिंदू नेताओं की हत्या के खिलाफ बीजेपी राज्य में उग्र है और कांग्रेस सरकार के खिलाफ पक्षपात का आरोप लगा रही है.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार