मंत्री सेक्स सीडी कांड की जांच CBI से कराएगी रमन सरकार

On Date : 28 October, 2017, 9:08 PM
0 Comments
Share |

रायपुरः छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री राजेश मूणत की कथित सेक्स सीडी मामले की जांच सीबीआई करेगी। शनिवार को रमन सिंह सरकार ने इसका फैसला लिया है। मंत्री प्रेम प्रकाश पांडे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि सीडी कांड एक राजनीतिक साजिश है। मंत्री राजेश मूणत सीडी को फर्जी बता चुके हैं। इसी मामले में ब्लैकमेलिंग और उगाही के आरोप में विनोद वर्मा को गिरफ्तार किया जा चुका है।

गौरतलब है कि शुक्रवार तड़के पत्रकार विनोद वर्मा को छत्तीसगढ़ पुलिस ने उनके गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में स्थित घर से गिरफ्तार किया था। रायपुर पुलिस की एक टीम ने वर्मा को ब्लैकमेलिंग और उगाही के केस में गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद विनोद वर्मा ने दावा किया था कि उनके पास छत्तीसगढ़ सरकार में मंत्री राजेश मूणत की सेक्स सीडी है। इसके चलते सरकार उन्हें फंसा रही है।

उधर, सरकार में लोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत पहले ही पूरे मामले को फर्जी बताकर खारिज कर चुके हैं। मूणत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि उन्हें सोशल मीडिया के जरिए सीडी के बारे में जानकारी मिली और सीडी का मामला पूरी तरह फर्जी है। मंत्री ने कहा था कि वे किसी भी एजेंसी से जांच कराने के लिए तैयार हैं।

विनोद वर्मा के खिलाफ छत्तीसगढ़ के पंडरी थाने में आईपीसी की धारा 384, 506 और आईटी ऐक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है, जिसके आधार पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया।

उन पर एक नेता को ब्लैकमेल करके अवैध उगाही करने का आरोप है। पुलिस को वर्मा के घर से करीब 500 सीडी मिली हैं जिन्हें जब्त कर लिया गया है। इसके अलावा पुलिस ने 2 लाख रुपये कैश भी जब्त किया है। पुलिस ने एक लैपटॉप और डायरी को भी कब्जे में लिया।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार