रणवीर सिंह ने ठुकराया 2 करोड़ का ऑफर

On Date : 13 February, 2018, 10:02 PM
0 Comments
Share |

मुंबईः 'पद्मावती' स्टार रणवीर सिंह जहां जाते हैं रौनक लगा देते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने कुछ फैंस को निराश कर दिया है। दरअसल रणवीर सिंह को एक शादी में गेस्ट अपीयरेंस के लिए ऑफर किया गया। खास बात यह है कि उनकी इस अपीयरेंस के लिए रणवीर को काफी मोटी रकम भी दी जा रही थी। बावजूद इसके उन्होंने वहां जाने से मना कर दिया।
दरअसल ऑर्गनाइजर्स की इच्छा थी कि उस शादी में रणवीर 39 मिनट के लिए आएं और इसके लिए वे रणवीर को 2 करोड़ की अच्छी खासी फीस भी दे रहे थे। शायद ही कोई होगा जो इतना अच्छा मौका और ऑफर ठुकरा दे, लेकिन रणवीर ने साफ इनकार कर दिया।
इसकी वजह है रणवीर की अगली फिल्म। दरअसल इन दिनों रणवीर जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग कर रहे हैं और उन्हें लगता है कि ऐसी स्थिति में शादी या ऐसे किसी भी आयोजन में जाने से उनका ध्यान भटक सकता है।
रणवीर उन चुनिंदा सितारों में से एक हैं जो अपने किरदार को निभाने के लिए पूरी तरह से उसमें घुस जाते हैं। इस शादी में शामिल होने के लिए रणवीर को न सिर्फ अपनी शूटिंग खत्म करनी पड़ती बल्कि शादी में शामिल होकर और फिर उसी रात वापस शूट पर लौटना पड़ता। ऐसा करने से रणवीर को आराम का वक्त नहीं मिलता और न ही किरदार जिसका सीधा असर शूटिंग पर पड़ता। यही वजह है कि रणवीर ने अपनी टीम को साफ शब्दों में बता दिया कि 2 करोड़ के ऑफर को स्वीकार करने की बजाय वह अपने किरदार को जबरदस्त बनाने पर फोकस करेंगे।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार