होटल में मशहूर एक्ट्रेस का रेप, चुप रहने के लिए 6 करोड़ का ऑफर

On Date : 31 October, 2017, 11:26 AM
0 Comments
Share |

नई दिल्‍ली : हॉलीवुड में मूवी मुगल के नाम से प्रसिद्ध हार्वे वेनस्‍टेन पर मशहूर अमि‍रिकी अभिनेत्री रोज मैकगोवान ने सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। मैकगोवान ने कहा कि वेनस्‍टेन ने होटल के एक कमरे में उनका बलात्‍कार किया और फिर मुं‍ह बंद करने के लिए 6.4 करोड़ रुपये ऑफर किए गए। आपको बता दें कि हार्वे वेनस्‍टेन पर 24 से ज्‍यादा एक्‍ट्रेसस और मॉडल्‍स ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। इन बातों का खुलासा सबसे पहले एक अभिनेत्री ने किया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर #MeToo कैंपेन चलाया गया। इस कैंपेन में महिलाएं अपने साथ हुए शोषण की कहानी बयां कर रही हैं। खैर आइए आपको रोज मैकगोवान के आरोपों के के बारे में बताते हैं।

अभिनेत्री रोज ने कहा था कि हार्वे ने उनका रेप किया था और जब उन्‍होंने इसकी शिकायत की तो उनका शो ही बंद कर दिया गया। रोज की उम्र इस वक्‍त 44 साल है। रोज के मुताबिक घटना 1997 की है जो एक फिल्म फेस्टिवल के दौरान हुई थी।

एक्ट्रेस ने कहा है कि हार्वे के एक सहयोगी ने इस ऑफर की पेशकश की थी। रोज ने कहा कि वह और भी अधिक रुपये की डील कर सकती थी। लेकिन उन्होंने हार्वे का पैसा लेने से इनकार कर दिया।

एक टीवी चैनल के रिपोर्टर ने यह भी खुलासा किया है कि एक इंटरव्यू के बाद हार्वे ने लंच पर उन्हें इन्वाइट किया था और उनके साथ "सेक्स कॉन्ट्रैक्ट" साइन करने का प्रस्ताव दिया था। एक टीवी चैनल के रिपोर्टर ने यह भी खुलासा किया है कि एक इंटरव्यू के बाद हार्वे ने लंच पर उन्हें इन्वाइट किया था और उनके साथ "सेक्स कॉन्ट्रैक्ट" साइन करने का प्रस्ताव दिया था। मूवी मुगल के रूप में मशहूर शख्स काफी ताकतवर था। जिसकी वजह से ज्यादातर महिलाओं ने उत्पीड़न के बाद शिकायत नहीं करने का फैसला किया।

पूर्व मॉडल जोई ब्रॉक ने वेनस्‍टेन को लेकर कई खुलासे किए थे। जोई ब्रॉक ने खुलासा किया कि हार्वे वेनस्‍टेन ने उसे होटल रूम में बुलाया था। जब वो कमरे में पहुंची तो वो न्‍यूड हो गया और मसाज करवाने के लिए गिड़गिड़ाने लगा। ब्रॉक ने बताया कि बात 1997 की है जब उसकी उम्र 23 साल थी। उसने खुद को वेनस्‍टेन के कमरे में नशे की हालत में पाया।

ब्रॉक ने बताया कि जब वो कमरे में थी तो वेनस्‍टेन कमरे से बाहर गया। लेकिन ज्‍यादा समय के लिए नहीं बल्‍कि 2 मिनट बाद वो कमरे में आया। उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे। अपने एक पोस्‍ट में ब्रॉक ने लिखा है कि वेनस्‍टेन ने उसे मसाज करने के लिए कहा। ब्रॉक ने लिखा है कि उस वक्‍त वो शॉक हो गई और खुद को बचाने के बारे में सोचने लगी।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार