SP आॅफिस के बाहर लगाई आग

On Date : 17 April, 2018, 1:29 PM
0 Comments
Share |

निगम अमले का कारनामा: कचरा ठिकाने लगाने कर रहे खिलवाड़
प्रदेश टुडे संवाददाता, ग्वालियर
सिटी सेंटर इलाके  में आज सुबह के समस एसपी आॅफिस के पास से उठते धुंए के कारण आसपास के इलाके में हड़कंप सा मच गया। निगम अमला जब तक मौके पर पहुंचा तब तक लोगों ने पानी फैंककर काफी आग बुझा ली। दरअसल यहां एसपी आॅफिस की बाउण्ड्री से लगे भूखंड पर भारी मात्रा में जमा कचरे के अंबार में निगम के ही सफाई कर्मियों ने आग लगा दी।


इस बीच शहर में सफाई व्यवस्था का मुआयना करते हुए थाटीपुर की ओर से निकले निगम के स्वास्थ्य अधिकारी सत्यपाल सिंह चौहान वहां पहुंचे तो उन्होंने तत्काल आग बुझवाते हुए इलाके के डब्ल्यूएचओ भीकाराम को बुलाकर क चरे में आग लगाए जाने को लेकर कड़ी फटकार लगाई। इस तरह की गंभीर लापरवाही के लिए डब्ल्यूएचओ को कारण बताओ नोटिस जारी किया जा रहा है। साथ ही शहर के सभी डब्ल्यूएचओ को कचरे में आग नहीं लगाने की फिर से चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर कहीं भी ऐसे हालात पाए जाते हैं तो संबंधित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 सड़क पर सजा रहे थे दुकान, जब्त हुआ सामान
एसपी आॅफिस से निकले एचओ को सिटी सेंटर रोड पर शिवाजी पार्क  के पास सड़क किनारे तरबूज वाले और एक नीम हकीम के दवाखाने का तंबू लगा दिखा जिनको खड़े होकर हटवाया गया। साथ ही इसके लिए जिम्मेदार मैदानी अमले को फटकार लगाते हुए इस तरह की मिलीभगत से बाज आने की नसीहत दी। यहां गौर करने की बात ये भी है कि इसका असर कितना और कब तक होता है।

पोस्टर-बैनरों से फिर घिरे चौराहे
इसके बाद अचलेश्वर, इंदरगंज और फूलबाग चौराहे तक सड़कों व चौराहों पर बड़ी तादात में पोस्टर-बैनर्स पाए जाने पर मौके पर ही अमले से सफाई कराई गई। यहां अमले को हिदायत दी गई कि वह लगातार निगरानी करे कि ताकि बार-बार ऐसी स्थिति न बने।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार