सुरक्षा बल प्रभावी तरीके से अपना काम कर रहे हैं : राजनाथ

On Date : 10 February, 2018, 5:10 PM
0 Comments
Share |

अहमदाबाद : केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज कहा कि सेना और अन्य सुरक्षा बल प्रभावी तरीके से अपना काम कर रहे हैं और किसी भी भारतीय का सर कभी भी शर्म से झुकने नहीं देंगे। सिंह ने कहा कि जम्मू में सैन्य शिविर पर हुए हमले पर टिप्पणी करना उचित नहीं है, क्योंकि अभियान अब भी चल रहा है।

सिंह ने एक कार्यक्रम के इतर संवाददाताओं से कहा, ‘‘ हमें सूचना मिली है कि अभियान अभी चल रहा है। मैं समझता हूं कि जबतक अभियान खत्म नहीं हो जाता है तब तक मेरी तरफ से इस संबंध में टिप्पणी करना उचित नहीं है। उन्होंने कहा, ‘‘ आश्वस्त रहिए... हमारी सेना और सुरक्षा बल प्रभावी तरीके से अपना काम कर रहे हैं और अपनी जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। वे कभी भी किसी भी भारतीय का सर शर्म से झुकने नहीं देंगे।’’

जम्मू में सुंजान सैन्य शिविर पर आज तड़के आतंकवादियों ने हमला कर दिया। इसमें दो जूनियर कमीशंड अधिकारियों (जीसीओ) की मौत हो गई जबकि एक कर्नल रैंक के अधिकारी तथा एक सैन्य कर्मी की बेटी समेत चार लोग जख्मी हो गए। घटना में हताहत हुए लोगों के बाबत पूछने पर उन्होंने कहा कि यह दुखद समाचार है।

सिंह ने इससे पहले जम्मू कश्मीर के पुलिस प्रमुख से बातचीत की थी और स्थिति का जायजा लिया था। गृहमंत्री के कार्यालय से किये गए ट्वीट के अनुसार, फोन पर हुई बातचीत में गृह मंत्री ने जम्मू में सैन्य शिविर पर हुए आतंकवादी हमले के संबंध में पुलिस महानिदेशक एस. पी. वैद्य से विस्तृत जानकारी मांगी है।

ट्वीट में बताया गया है, ‘‘पुलिस महानिदेशक ने उन्हें स्थिति से अवगत कराया । केन्द्रीय गृह मंत्रालय हालात पर करीब से नजर रखे हुए है।’’

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार