शिवसेना MP गायकवाड ने फिर की गुंडागर्दी, पुलिस वाले को धमकाया

On Date : 20 April, 2017, 7:42 AM
0 Comments
Share |

लातूर:  महाराष्ट्र के उस्मानाबाद के शिवसेना सांसद शायद सुधरने को तैयार नहीं है. एयर इंडिया विवाद के बाद शिवसेना सांसद गायकवाड़ का अब एक नया वीडियो सामने आया है. जिसमें वो महाराष्ट्र के लातूर में पुलिसवाले से बदसलूकी कर रहे हैं. उधर दिल्ली में एयर इंडिया ने दिल्ली पुलिस को एक चिट्ठी लिखी है और पूछा है कि गायकवाड़ के खिलाफ उनकी शिकायत पर अब तक क्या कार्रवाई हुई.
 
शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ पिछले दिनों एयर इंडिया के कर्मचारी के साथ बदसलूकी के बाद सुर्खियों में आए थे. अब लातूर में सांसद महोदय एटीएम  से पैसे निकालने गए थे. कई एटीएम का चक्कर लगाया लेकिन पैसे नहीं निकले तो एक एटीएम के सामने ही अपने समर्थकों के सामने प्रदर्शन और नारेबाजी करने लगे.
 
गायकवाड़ के सामने उनके समर्थकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. पुलिसवाले उन्हें समझाने पहुंचे तो गायकवाड़ पुलिसवालों से ही भिड़ गए और उन्हें वर्दी उतरवाने की धमकी दी.
 
शिवसेना सांसद गायकवाड़ की इस तरह की ये पहली हरकत नहीं है. पिछले महीने ही उन्होंने दिल्ली एय़रपोर्ट पर एयर इंडिया के कर्मचारी के साथ बदसलूकी की थी. इस मुद्दे पर एयर इंडिया ने दिल्ली पुलिस को चिट्ठी लिखकर पूछा है-
 
‘’शिवसेना सांसद पर अभी तक पुलिस ने उनकी 23 मार्च की एफआईआर पर क्या कार्रवाई की है. गायकवाड़ पर कार्रवाई न होने से उनके कर्मचारियों के मनोबल पर बुरा असर पड़ रहा है. आखिर इस मामले में एक्शन में देरी क्यों हो रही है?’’ पिछले दिनों गायकवाड़ के मुद्दे पर संसद में भी जमकर हंगामा हुआ था.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

रूही सिंह ने सोशल मीडीया पर बिखेर अपने हुस्न के जलवे

मुंबई: फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रूही सिंह इन दिनों अपनी हॉट इंस्टाग्राम...

जैकी श्रॉफ की बेटी ने फिर दिखाई बोल्ड अदाएं

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया चर्चा में...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार