मुझे खामोश करना है तो गोली मार दो: हार्दिक पटेल

On Date : 29 December, 2017, 8:49 PM
0 Comments
Share |

अहमदाबाद: पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के नेता हार्दिक पटेल ने आज कहा कि आने वाले समय में उनके खिलाफ आयकर कानून समेत कई कानूनों के तहत मामले दर्ज किये जा सकते हैं पर उनकी आवाज को केवल उनकी हत्या कर ही खामोश किया जा सकता है।

मरने के बाद भी विचारधारा बोलती रहेगी
हार्दिक कल गुजरात के बोटाद में पास के चिंतन शिविर में भाग लेंगे जिसमें पाटीदार बहुल इलाकों में भाजपा की जीत समेत गुजरात विधानसभा चुनाव के परिणाम पर विस्तार से चर्चा होगी। इस बैठक से एक दिन पहले अपने एक करीबी साथी दिनेश बांभणिया की ओर से उनके खिलाफ लगाये गये आंदोलन के कोष में भ्रष्टाचार के आरोपों के बाद हार्दिक ने कहा कि पहले भी उन्हें बदनाम करने के कई प्रयास हुए हैं। जब वह जेल में थे तो भी उन्हें मानसिक रूप से तोडऩे का प्रयास किया गया था पर उन्हें खामोश करने का एक ही तरीका हो सकता है कि उन्हें नजदीक से गोली मार दी जाये। हालांकि उसके बाद भी वह तो खामोश हो जायेंगे पर उनकी विचारधारा बोलती रहेगी।

हार्दिक ने कहा कि क्राइम ब्रांच ने जब पहली बार उनहें पकड़ा था तो भी उन पर करोड़ो की संपत्ति बनाने के आरोप लगे थे। उन्हे सेक्स सीडी जारी कर भी बदनाम करने का प्रयास किया गया। पर वह यह सब इसलिए सह रहे हैं क्योंकि वह गलत नहीं हैं। उनका जन्म गुलामी सहन करने के लिए नहीं हुआ है। वह 14 साल तक जेल में रहने को भी तैयार हैं।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार