दक्षिण अफ्रीकी ओपनर मार्करम ने की अश्विन की तारीफ

On Date : 14 January, 2018, 2:03 PM
0 Comments
Share |

सेंचुरियन: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में शतक से चूके दक्षिण अफ्रीकी ओपनर एडन मार्करम ने टेस्ट के पहले दिन के खेल के बाद भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की खुलकर तारीफ की और कहा कि अश्विन को जिस तरह से पिच से मदद मिली है उसको देखकर वह चौंक गए थे। अश्विन ने मार्करम को 94 के स्कोर पर विकेटकीपर पार्थिव पटेल के हाथों कैच आउट करवाकर पवेलियन की राह दिखा दी।

मार्करम ने कहा कि, "अश्विन को खेलना मुश्किल हो रहा था। उन्हें एक फ्लैट पिच पर खेलना मुश्किल था। मुझे लगता है कि उन्होंने टीम के लिए अच्छा काम किया। अब अगले कुछ दिनों में उन्हें गेंदबाजी करते देखना दिलचस्प है।" अश्विन ने मार्करम को शतक पूरा करने से रोक दिया था।

अश्विन ने तीन विकेट लेकर और आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने दो रन आउट कर भारत की मेजबान दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले दिन शनिवार को वापसी करा दी। दक्षिण अफ्रीका ने सुबह टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और लंच तक बिना कोई विकेट खोए 78 रन बनाए। बल्लेबाजों को परेशानी में डाल रहे अश्विन को आखिर लंच के बाद सफलता मिली और उन्होंने एल्गर को शॉर्ट एक्सट्रा पर मुरली विजय के हाथों कैच करा दिया। इसके बाद ओपनर एडन मार्करम को विकेटकीपर पार्थिव पटेल के हाथों कैच करा कर अश्विन ने भारत को दूसरी सफलता भी दिलाई। चायकाल के बाद अश्विन ने पहली ही गेंद पर डी कॉक को निपटा दिया।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार