सौतेले पिता ने किया नाबालिग बेटी से रेप

On Date : 21 April, 2017, 2:47 PM
0 Comments
Share |

प्रदेश टुडे संवाददाता जबलपुर
संजीवनी नगर थाना क्षेत्र में सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी के साथ रेप कर दिया। लड़की की मां ने देखा और विरोध किया तो वहशी ने उसके साथ जमकर मारपीट कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने बताया कि संजीवनी नगर थाना क्षेत्र निवासी महिला ने करीब 10 साल पहले ब्रजेश दुबे के साथ दूसरी शादी कर ली थी। महिला की पहले पति से 16 साल की बेटी रुबी (परिवर्तित नाम) है। जो उसी के साथ रहती है। कल रात रुबी सो रही थी, इसी दौरान उसका सौतेला पिता ब्रजेश उसके बिस्तर पर पहुंचा और मुंह दबाकर उसके साथ रेप करने लगा। इसी दौरान रुबी की मां ने उसे देख लिया। महिला ने विरोध किया तो ब्रजेश ने उसके साथ मारपीट कर दी और जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। घटना के बाद रुबी ने अपनी मां को बताया कि ब्रजेश पिछले दो माह से धमकी देते हुए जबरदस्ती उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। टीआई संजीवनी नगर संजय भलावी ने बताया कि ब्रजेश दुबे के खिलाफ धारा 376, 294, 323, 506 एवं लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम की धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

शोहदे ने युवती से की छेड़छाड़
गोहलपुर थानाक्षेत्र में बीच सड़क पर एक शोहदे ने युवती का हाथ पकड़कर छेड़छाड़ कर दी और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग निकला। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।  पुलिस ने बताया कि थानाक्षेत्र में रहने वाली एक युवती 17 अप्रैल दोपहर 11 बजे अपने घर जा रही थी, तभी क्षेत्र में रहने वाले अजय नामदेव ने उसका पीछा करते हुए उसका रास्ता रोक लिया और हाथ पकड़कर अश्लीलता पर उतारू हो गया। जिसकी हरकतें देख युवती घबरा गई और क्षेत्रीय लोगों को सहायत के लिए बुलाने लगी। लोगों को आता देख आरोपी वहां से भाग निकला।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

रूही सिंह ने सोशल मीडीया पर बिखेर अपने हुस्न के जलवे

मुंबई: फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रूही सिंह इन दिनों अपनी हॉट इंस्टाग्राम...

जैकी श्रॉफ की बेटी ने फिर दिखाई बोल्ड अदाएं

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया चर्चा में...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार