सुपरस्टार रजनीकांत ने किया राजनीति में आने का फैसला,बनाएंगे खुद की नई पार्टी

On Date : 31 December, 2017, 10:16 AM
0 Comments
Share |

चेन्नई : दक्षिण की फिल्मों के सुपर स्टार रजनीकांत ने आज साल के अंतिम दिन अपनी नई पारी का ऐलान करते हुए राजनीति में आने की घोषणा की. उन्होंने कहा कि तमिलनाडु में अगले विधानसभा चुनावों में उनकी पार्टी चुनाव लड़ेगी. रजनीकांत के राजनीतिक सफर को लेकर लंबे समय से चल रहा अटकलों का दौर आज रविवार का समाप्त हो गया. इस बात की घोषणा सुपर स्टार ने अपने प्रशंसकों के बीच की. चेन्नई स्थित श्रीराघवेंद्र कल्याण मंडप में रजनीकांत ने यह घोषणा की.

रजनीकांत ने चार दिन पहले अपने प्रशंसकों से कहा था कि चार दिन और इंतजार करो, चार दिन बाद वह नया खुलासा करेंगे. रविवार की सुबह घर से निकलते हुए भी मीडिया से उन्होंने यही कहा कि थोड़ा सब्र करें, वैंकट हाल पहुंचने पर वह एक बड़ी घोषणा करेंगे. वह पिछले कई दिनों से इस वैंकेट हाल में अपने प्रशंसकों से मुलाकात कर रहे हैं. मुलाकात का उनका आज आखिरी दिन था. उन्होंने अपने प्रशंसकों से कहा कि वह राजनीति में नए नहीं है.

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के नाम पर राजनीतिक दल हमारी ही जमीन पर हमें ही लूटने का काम कर रहे हैं. इस परंपरा को बदले की जरूरत है. रजनीकांत ने कहा कि आज लोकतंत्र का स्वरूप बिगड़ गया है. तमिलनाडु को लेकर लोग मजाक उड़ाते हैं, ऐसे में अगर वह कोई फैसला नहीं लेते हैं तो वह खुद को दोषी मनेंगे. उन्होंने कहा कि वह किसी राजनीतिक दल में शामिल ना होकर एक नई पार्टी बनाएंगे और उनकी पार्टी तमिलनाडु के आने वाले विधानसभा चुनावों में अपने प्रत्याशी उतारेंगे. उन्होंने कहा कि सच्चाई, कर्म और विकास ही उनकी पार्टी का मूल मंत्र होगा.

नवंबर के महीने में रजनीकांत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की थी. उनका बीजेपी के साथ जाने की चर्चा का बाजार कई बार गर्म हुआ था, लेकिन हर बार उन्होंने यह कहकर इस चर्चा को विराम दिया कि वे किसी भी दल में नहीं जाएंगे.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार