मोदी पर बरसे ठाकरे, कहा- आज तक नहीं देखा ऐसा झूठा PM

On Date : 05 October, 2017, 9:47 PM
0 Comments
Share |

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने एलफिंस्टन रेलवे पुल पर हुए हादसे के विरोध में आज आयोजित रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यदि 15 दिन के अंदर रेलवे पुलों से फेरीवालों को नहीं हटाया गया तब उनकी पार्टी के कार्यकर्ता 16वें दिन से फेरीवालों को हटाने का काम शुरू कर देंगे। हालही में एलफिंस्टन रेलवे पुल पर हुई भगदड में 23 लोग मारे गये थे जिसके विरोध में मनसे ने ठाकरे के नेतृत्व में मेट्रो सिनेमा से चर्चगेट तक एक रैली निकाली। 
 
चर्चगेट पर रैली को संबोधित करते हुए ठाकरे ने बुलेट ट्रेन परियोजना का विरोध करते हुए कहा कि मुट्ठी भर गुजरातियों के लिए बुलेट ट्रेन मुंबई-अहमदाबाद के बीच चलाने की योजना है लेकिन इसका कर्ज तो जनता के ही सिर पर फूटेगा। उन्होंने कहा कि मुझे मोदी सरकार पर इसलिए गुस्सा आता है कि उसने जो भरोसा दिया उस पर जनता ने उन्हें प्यार दिया और बहुमत से उनकी सरकार बनवायर लेकिन अब आप जनता के साथ विश्वासघात कर रहे हैं।
 
 उन्होंने नोटबंदी और जीएसटी की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि आपके इन निर्णयों से जनता परेशान है। उन्होंने कहा कि मैंने पहला प्रधानमंत्री देखा है जो वादा करने के बाद उसे पूरा नहीं करता। ठाकरे ने सभी लोगों से अनुरोध किया कि वे मोदी सरकार की गलत नीतियों का एकजुट होकर विरोध करें।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार