लूट के इरादे से दो सगे भाइयों पर हमला, 1 की मौत

On Date : 13 October, 2017, 8:16 AM
0 Comments
Share |

नई दिल्ली : दिल्ली में दो भाइयों पर बदमाशों ने उस वक्त हमला किया जब वे रात के 9 बजे घर जा रहे थे. वारदात दिल्ली के नरेला इलाके की है. पुलिस के मुताबिक ये हमला लूट के इरादे से किया गया था. किराने के थोक का काम करने वाले दो भाई नीरज रिंकू अपने चार्टेड एकाउंटेंट के पास से वापस घर की तरफ लौट रहे थे. छोटा भाई रिंकू बाइक चला रहा था और बही खातों से भरा बैग लेकर बड़ा भाई नीरज बाइक पर पीछे बैठा था.

दोनों नरेला में अपने घर के पास पहुंचे ही थे कि तभी बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उनका रास्ता रोक लिया. दोनों ने हेलमेट पहना था इसलिए उनके चेहरे नजर नहीं आ रहे थे. पीछे वाले बदमाश के हाथ में पिस्टल थी उसने नीरज से बैग छीनने की कोशिश की लेकिन नीरज ने बैग देने से मना कर दिया. इसके बाद पीछे बैठे बदमाश ने नीरज को करीब से तीन गोली मारी दी, नीरज की मौके पर ही मौत हो गई.

शोर-शराबा और गोली की आवाज सुनकर जब तक लोग मौके पर पहुंचे तब तक बदमाश बही खातों से भरा बैग लेकर फरार हो गए. पुलिस के मुताबिक उन्हें इस बात का शक था कि बैग में कैश भरा हुआ है.

मारपीट में छोटे भाई रिंकू को भी चोट आई है, रिंकू को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि जिस तरह से बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है उससे लग रहा है कि बदमाश आसपास के ही रहने वाले हैं और उन्हें इलाके की पूरी जानकारी है. पुलिस जल्द अपराधियों को पकड़ने का दावा कर रही है.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार