CPM जितना कीचड़ फैलाएगी, उतना ही कमल खिलेगा : अमित शाह

On Date : 07 January, 2018, 9:46 PM
0 Comments
Share |

अम्बासा (त्रिपुरा): भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने त्रिपुरा में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बदलाव की घोषणा करते हुए कहा कि राज्य में सत्ता परिवर्तन को कोई नहीं रोक सकता। शाह ने उत्तरी धलाई जिले के अम्बासा उपमंडल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं राज्य की सरकार को बता देना चाहता हूं कि भाजपाहिंसा से नहीं घबराएगी जितना ज्यादा हिंसा का कीचड़ फैलेगा, उतना ही बेहतर कमल खिलेगा।

सीपीएम ने राज्य को दी गरीबी और बेरोजगारी
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सीपीएम सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई है। उन्होंने कहा कि हमारे पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के जोश एवं यहां मौजूद विशाल जनसमूह ने यह स्पष्ट कर दिया है कि राज्य की जनता आगामी विधान सभा चुनाव में माणिक के नेतृत्व वाली माकपा सरकार को सत्ता से बाहर करेगी और इस परिवर्तन को कोई भी नहीं रोक सकता। शाह ने कहा कि लंबे समय से राज्य में सत्तारूढ़ माकपा सरकार ने राज्य को गरीबी और बेरोजगारी दी है तथा महिलाओं की सुरक्षा और राज्य की सुरक्षा दांव पर लगा रखी है। इसके अलावा सरकार ने माफिया राज को बढ़ावा दिया है जिसके कारण गरीब लोगों की मेहनत की कमाई को चिट फंड कंपनियों द्वारा लूटा जा रहा है।  

शाह ने किए कई वादे
शाह ने कहा कि भाजपा के सत्ता में आने के बाद उनकी पार्टी दो दिन के भीतर सातवें वेतन आयोग की सिफारिशें लागू करेगी। चिट फंड घोटाले से जुड़े एक भी व्यक्ति को नहीं छोड़ा जायेगा। मजदूरों को प्रतिदिन 350 रुपए की न्यूनतम मजदूरी मिलेगा और त्रिपुरा को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तेजी से दौड़ती हुई विकास ट्रेन के साथ जोड़ा जाएगा। इस अवसर पर भाजपा त्रिपुरा प्रभारी सुनील देवधर, प्रदेश अध्यक्ष बिपलब देव और चुनाव प्रभारी हिमंता बिस्वाशर्मा ने भी जनसभा को संबोधित किया।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार