थाने से 100 मीटर दूर रेडीमेड दुकान में चोरी

On Date : 13 January, 2018, 9:49 PM
0 Comments
Share |

रस्सी से उपर चढ़कर नगद एवं कपड़े ले उड़े चोर
प्रदेश टुडे संवाददाता, मुलताई
नगर में थाने से लगभग 100 मीटर की दूरी पर चोरों ने बीती रात एक रेडीमेड दुकान को अपना निशाना बनाया तथा नगद 80 हजार सहित कपड़े ले उड़े। इसके साथ ही मकान मालिक के कमरे से भी नगद पांच हजार पर साफ कर दिया। कुल चोरी लगभग एक लाख रुपए की बताई जा रही है। थाने से चंद दूरी पर मुख्य मार्ग पर चोरी होने से पूरे नगर में हड़कंप मच गया है। चोरी होने से जहां व्यापारियों में रोष व्याप्त है वहीं पुलिस की रात्री गश्त पर भी सवाल खड़े हो गए हैं। ओम वस्त्रालय संचालक राजेश पिता भगवानदास अग्रवाल एवं सौरभ जोशी द्वारा इसकी शिकायत थाने में की गई है जिस पर पुलिस द्वारा प्रकरण दर्ज किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात्री चोरों ने ओम वस्त्रालय में रस्सी के सहारे उपर चढ़कर दुकान में रखे 80 हजार सहित लगभग 15-20 ड्रेस ले गए। इसके साथ ही मकान मालिक सौरभ जोशी के कमरे में टंगे पेन्ट से 5 हजार भी ले गए। घटना की खबर सुबह पांच बजे लगते ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई जिससे पुलिस ने मौके पर पहुुंचकर स्थिति का जायजा लिया। इसके बाद राजेश अग्रवाल सहित अन्य व्यापारी एकत्रित होकर थाने पहुंचे जहां चोरी की शिकायत की गई।
थम नही रहा चोरी का सिलसिला
नगर में लगातार चोरियों का सिलसिला चल रहा है लेकिन इसके बावजूद पुलिस अभी तक एक भी चोर नही पकड़ पाई है। इधर पुलिस लगातार रात्री गश्त का दावा कर रही है लेकिन इसके बावजूद चोरियॉ रूकने का नाम नही ले रही है। इस संबंध में थाना प्रभारी एसके अंधवान ने बताया कि पुलिस गश्त कर रही है इसके बावजूद चोरी होना चिंताजनक है। फिलहाल पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है तथा संदिग्धों से भी पूछताछ कर रही है। फिलहाल चोरियों के कारण नगरवासियों सहित व्यापारियों में रोष है वहीं चोरों को पकड़े का लगातार पुलिस पर दबाव बढ़ता जा रहा है।

इनका कहना है
पुलिस द्वार गश्त की जा रही है, पुलिस संदिग्ध लोगों को थाने लाकर पूछताछ कर रही है जिससे शीघ्र ही चोर पकड़े जा सकते हैं।
एसके अंधवान थाना प्रभारी मुलताई

बिना शटर के ताले तोड़े पहली बार चोरी
अभी तक नगर में जितनी भी चोरियां हुई उसमें चोरों द्वारा सीधे शटर के ताले अथवा दरवाजे की कुंडी तोड़कर घटना को अंजाम दिया गया, लेकिन ओम वस्त्रालय में हुई चोरी में चोरों द्वारा बिना ताले तोड़े रस्सी के सहारे उपर चढ़कर चोरी की गई।  एसआई प्रशांत शर्मा ने बताया कि मौके पर रस्सी भी मिली है लगता है कि चोर रस्सी के सहारे दुकान में उपर चढ़कर खिड़की के रास्ते अंदर घुसे। सुबह मकान मालिक सौरभ जोशी को घटना का पता चला। जयस्तंभ चौक पर पुलिस का पांईट होते हुए भी चोरों ने मुख्य मार्ग पर कैसे चोरी की घटना को अंजाम दिया यह आश्चर्यजनक है। फिलहाल अभी अभी थाने की कमान संभाले नए थाना प्रभारी सतीष अंधवान के सामने बड़ी चुनौती है।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार