CM के स्वागत के लिए बोर्ड लगा रहे दो व्यक्तियों की मौत

On Date : 20 August, 2017, 1:25 PM
0 Comments
Share |

तंजावुर: तमिलनाडु के तंजावुर में समीपवर्ती अमापेट्टाई में मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी के स्वागत के लिए फ्लेक्स बोर्ड लगा रहे दो व्यक्तियों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मौत की वजह फ्लेक्स बोर्ड के बिजली के तार के संपर्क में आना है. तार के कारण बोर्ड में करंट फैल गया, जिससे उसे पकड़े दोनों व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि, मणियारसन (26), कर्णन (46) और सत्यराज (22) बोर्ड को सही करने की कोशिश कर थे और तभी फ्रेम ऊपर लटक रहे बिजली के तार के संपर्क में आ गया. उन्होंने बताया कि मणियारसन और कर्णन की मौत मौके पर ही हो गई.

इस हादसे में एक सत्यराज को गंभीर हालत में तंजावुर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

अन्नाद्रमुक के संस्थापक दिवंगत एम जी रामचंद्रन की जयंती के जश्न के संबंध में एक बैठक को संबोधित करने के लिए मुख्यमंत्री पलानीस्वामी शनिवार को तिरुवारुर में थे. जहां उन्होंने अन्नाद्रमुक के दोनों धड़ों के विलय को लेकर कहा कि दोनों धड़ों का विलय जल्दी ही हो जाएगा.

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री और अन्नाद्रमुक अम्मा धड़ के नेता पनीरसेल्वम ने चेन्नई में कहा कि विलय के लिए बातचीत सुचारू रूप से चल रही है. एक या दो दिन में सकारात्मक नतीजा आने की उम्मीद है.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार