अमेरिका के टेक्सास में गोलीबारी, 8 लोगों की मौत

On Date : 11 September, 2017, 4:57 PM
0 Comments
Share |

प्लेनो: उत्तरी टेक्सास में गोलीबारी की घटना में आठ लोगों के मारे जाने की आशंका है. स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि प्लेनो में एक घर में हुई गोलीबारी में कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई जिसमें एक संदिग्ध भी शामिल है. गोलीबारी की घटना रविवार को डलास से 20 मील की दूरी पर पूर्वोत्तर में स्थित एक शहर में हुई थी. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. वहीं घटनास्थल से मिले शवों को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. 
 
प्लेनो पुलिस के प्रवक्ता डेविड टिले ने बताया कि पुलिस को एक व्यक्ति के जरिए फोन पर गोलियां चलने की खबर मिली थी. जब एक पुलिस अधिकारी वहां पहुंचा और घर में प्रवेश किया तो उनका सामना गोली चलाने वाले संदिग्ध शख्स से हुआ, जिसने पुलिसकर्मी पर भी गोली चलाई. टिले ने बताया कि अधिकारी ने भी बचाव में गोली चलाई जिसमें संदिग्ध मारा गया.
 
गोलीबारी की इस घटना में दो शख्स घायल हुए हैं. उनकी स्थिति के बारे में अभी जानकारी नहीं दी गई है. पीड़ितों और संदिग्ध की अब तक पहचान नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि घटना में मारे गए और घायल हुए सभी लोग व्यस्क हैं.
 
स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी सामने आ रहा है कि रविवार रात एक शख्स घर में घुस आया था, जिससे वहां रहने वाली महिला की जमकर बहस हुई. बहस के दौरान आरोपी ने ऑटोमेटिक गन से गोलियां चलाना शुरू कर दी. उसके सामने जो आया उसने उस पर गोली चला दी. 

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार