उत्तर प्रदेश: कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अमेठी जाएंगे राहुल

On Date : 11 January, 2018, 8:34 PM
0 Comments
Share |

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी का दौरा करने जा रहे है. कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार राहुल 15 और 16 जनवरी को अमेठी का दौरा करेंगे. राहुल गांधी से पहले उनकी मां सोनिया गांधी इस पद को संभाल चुकी है. पार्टी में राहुल गांधी के आगमन को लेकर कांग्रेस समर्थक बेहद उत्साहित हैं. वहीं कार्यकर्ता राहुल गांधी के जोरदार स्वागत के लिए अपनी तैयारी करनी शुरू कर दी है.

वहीं राहुल गांधी के इस दो दिवसीय दौरे के दौरान जिले में सतर्कता एवं निगरानी समिति की बैठक भी होगी. वहीं प्रशासनिक अधिकारी भी अमेठी में होने वाली इस बैठक के मद्देनजर अपनी तैयारियों में लगे हुए हैं.

आईएएनएस ने कांग्रेस के एक नेता के हवाले से बताया कि "राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र में आगमन को लेकर कांग्रेस में खासा उत्साह है. पार्टी नेता व कार्यकर्ता राहुल गांधी के इस दौरे को यदगार बनाने में अभी से जुट गए हैं."

उन्होंने बताया कि "राहुल गांधी के दो दिवसीय दौर में उनकी संसदीय निधि से कराए जा रहे विकास कार्यों का लोकार्पण कराने के साथ-साथ कई और विकास कार्यों की शुरुआत कराने की योजना पर पार्टी काम कर रही है."

बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी बहरीन की यात्रा पर थे. वहां पर रह रहे भारतीय अप्रवासीयों के ग्लोबल ऑर्गनाइजेशन ऑफ पीपुल ऑफ इंडिया ओरिजिन (जीओपीआईओ) की ओर से आयोजित कार्यक्रम में वे शिरकत किए थे. अध्यक्ष पद संभालने के बाद राहुल गांधी का यह पहला विदेशी दौरा था.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार