VIDEO: कॉलेज से लौट रही छात्रा से लफंगों ने की छेड़छाड़

On Date : 05 December, 2017, 3:04 PM
0 Comments
Share |

नई दिल्लीः ओडिशा के बारगढ़ जिले में कॉलेज छात्रा से छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है. पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. दरअसल ओडिशा में कॉलेज से लौट रही एक छात्रा के साथ कुछ लोगों ने सरेआम छेड़खानी की. आरोपियों ने कपड़े से अपना चेहरा छिपा रखा  था और उन्होंने लड़की के साथ मौजूद एक शख्स की पिटाई भी की. बारगढ़ जिले में हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने रविवार (3 दिसंबर) को यह जानकारी दी.

वीडियो में देखा जा सकता है कि छात्रा के बार-बार विनती करने के बाद भी कुछ लफंगों का एक समूह उसका पीछा कर रहा है और छात्रा के साथ छेड़खानी कर रहा है. इन बदमाशों ने कपड़े से अपना चेहरा ढक रखा था. वीडियो में आप देख सकते है कि लाख गुजारिश के बावजूद भी यह लफंगें इस छात्रा के साथ लगातार छेड़खानी करते रहे और इस दौरान उन्होंने इस छात्रा के साथ मौजूद एक लड़के की पिटाई भी की. खबरों की मानें तो यह घटना कुछ दिन पहले मेलचामुंडा-पद्मापुर सड़क पर घटी जब छात्रा अपने कॉलेज से वापस आ रही थी.

पद्मापुर उप-विभागीय पुलिस अधिकारी लक्ष्मीनारायण पांडा ने कहा, "चार मुख्य अभियुक्त और दो अन्य व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है."  बारगढ़ के पुलिस अधीक्षक ने इंटरनेट पर वीडियो के आने बाद शनिवार को जांच के आदेश दिए.

पुलिस महानिदेशक आर.पी. शर्मा ने कहा, "यह मामला आईपीसी की धारा 341, 354, 354 (बी) एवं 34 और साथ ही साथ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रासंगिक धाराओं के तहत पंजीकृत किया गया है." उन्होंने कहा कि पुलिस को इस तरह के मामलों में शामिल व्यक्तियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार