नई दिल्‍ली: कुछ दिनों पहले अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी करने वालीं सोनम कपूर अब जमकर अपनी फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' का प्रमोशन कर रही हैं. सोनम कपूर अक्‍सर बॉलीवुड में फेमिनिस्‍म से लेकर महिलाओं के लिए समान पे तक जैसे कई विषयों पर बात करती रही हैं. लेकिन एक इंटरव्‍यू में जब सोनम से बॉलीवुड में महिलाओं की स्थिति पर सवाल पूछा तो सोनम ने बॉलीवुड में इस हालत का ठीकरा अपने ही पिता अनिल कपूर के सिर पर फोड़ दिया. दरअसल सोनम कपूर, करीना कपूर, स्‍वरा भास्‍कर और शिखा तल्‍सानिया हाल ही में यूट्यूब चैनल फिल्‍म कंपेनियन के एक इंटरव्‍यू में पहुंचीं. यह इंटरव्‍यू मंगवार को ही यूट्यूब पर प्रसारित किया गया है.

इस इंटरव्‍यू में बॉलीवुड में महिलाओं की स्‍थि‍ति पर बात करते हुए सोनम ने कहा, 'मेरे पिता (अनिल कपूर) और अमित अंकल (अमिताभ बच्‍चन) ने यह सब काफी हद तक बर्बाद किया है. 50 और 60 के दशक में इंडस्‍ट्री में हमारे पास नूतन जी थीं, वहीदा रहमान जी थीं.. और फिर एंग्री यंगमैन आते हैं, मेरे पिता आए अपनी भीड़ूगिरी के साथ और तब वहां से यह सब शुरू हुआ. 80 और 90 के दशक को इन लोगों ने खत्‍म कर दिया.' सोनम की इस बात पर करीना कपूर ने भी उनका साथ दिया. सोनम ने कहा कि मैं अपने पिता से भी कह चुकी हूं कि आपने यह सब मेरे लिए बर्बाद किया है. बाद में हंसते हुए सोनम ने कहा कि हालांकि मैं उनसे बहुत प्‍यार करती हूं.

बता दें फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' को अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर ने ही प्रोड्यूज किया है. इस फिल्‍म में सोनम कपूर, करीना कपूर, स्‍वरा भास्‍कर और शिखा तल्‍सानिया मुख्‍य किरदार में नजर आएंगी. करीना, अपने बेटे के जन्‍म के बाद इसी फिल्‍म से फिर से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं.