नई दिल्‍ली: सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव की एक और फिल्‍म ‘राजा जानी’ का फर्स्‍ट लुक आज मुंबई में जारी कर दिया गया है, जिसमें खेसारीलाल यादव फरसे के साथ गुस्‍से में नजर आ रहे हैं. फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक काफी भव्‍य है, और खेसारीलाल का यह अंदाज उनके फैन्‍स को उत्‍साहित करने के लिए काफी है. इस फिल्‍म के निर्देशक लालबाबू पंडित और निर्माता सुरेंद्र प्रसाद हैं. इन्‍होंने पिछली बार भी खेसारीलाल यादव को लेकर फिल्‍म 'जिला चंपारण' बनाई थी, जो सुपर डूपर हिट रही थी. अब एक बार इनकी तिकड़ी महिला सशक्तिकरण पर आधारित शानदार फिल्‍म ‘राजा जानी’ लेकर तैयार हैं. जल्‍द ही इसका ट्रेलर भी आउट होने वाला है.

फिल्‍म ‘राजा जानी’ में इस बार खेसारीलाल यादव के साथ दो नई अदाकारा प्रीति विश्‍वास और देवोस्‍मिता नजर आयेंगी. हालांकि फिल्‍म के फर्स्‍ट लुक में सिर्फ खेसारीलाल यादव को ही रखा गया है, जो पूरी तरह से नायाब है. प्रकृति फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘राजा जानी’ की शूटिंग भगवान शिव की नगरी देवघर और कोलकाता के खूबसूरत लोकेसंस पर की गई है. फर्स्‍ट लुक आउट होने के बाद लालबाबू पंडित ने बताया कि ‘राजा जानी’ एक पारिवारिक कमर्शियल फिल्‍म है. इसमें भोजपुरिया मिट्टी की सुंगध और यूपी – बिहार की झलक देखने को मिलेगी. देखें फिल्‍म का पहला लुक.

इस फिल्‍म की स्‍टोरी लाइन में एक सौतेली मां और बेटी की कहानी है, जिसमें कई तरह इमोशन भी हैं. फिल्‍म के गाने काफी खूबसूरत हैं. वहीं, खेसारीलाल यादव ने फिल्‍म को लेकर कहा कि वे इस फिल्‍म के लिए काफी एक्‍साइटेड हैं. उन्‍हें इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं, इसलिए उन्‍होंने शूट के दौरान भगवान भोलेनाथ के दरबार में रूद्राभिषेक भी किया था. ‘राजा जानी’जबरदस्‍त एंटरटेंमेंट वाली फिल्‍म है. सुरेंद्र प्रसाद और लालबाबू पंडित का जवाब नहीं है. वे काफी अच्‍छे निर्माता - निर्देशक हैं, जिन्‍होंने मुझ पर ‘जिला चंपारण’ के बाद इस फिल्‍म के लिए भी विश्‍वास जताया. अब उनके साथ मेरी ये दूसरी फिल्‍म रिलीज को तैयार है.

मालूम हो कि फिल्‍म ‘राजा जानी’ में खेसारीलाल यादव, प्रीति विश्‍वास और देवोस्‍मिता के अलावा आनंद मोहन, गोपाल रॉय, संजय महानंद, देव सिंह, जे नीलम, प्रदीप शर्मा मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे. फिल्‍म के निर्माता सुरेंद्र प्रसाद हैं और प्रचारक संजय भूषण पटियाला.