मुंबई: मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी ने 24 फरवरी के दिन दुनिया को अलविदा कह दिया। वहीं उनकी मौत के दर्द से उनका परिवार उबरने की कोशिश कर रहा है।हाल ही में बोनी ने श्रीदेवी के बारे में बात करते हुए बताया कि श्री के जाने के बाद मैं अब मां और बाप दोनों बनने की कोशिश कर रहा हूं।

श्रीदेवी ने अचानक ही दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके जाने के बाद से अब तक का समय काफी मुश्किल भरा रहा है। श्री के जाने से हमारी जिंदगी तो रुक ही गई है।

बोनी ने कहा कि ऐसी बहुत सी चीजें हैं जो हम दोनों एक-दूसरे को नहीं कह पाए। हालांकि अब मैं अपनी जिंदगी को फिर से पटरी पर लाने की कोशिश कर रहा हूं और अपने बच्चों को सपोर्ट कर रहा हूं। मैं अभी भी इस बात को स्वीकार करने की कोशिश कर रहा हूं कि श्री हमेशा के लिए चली गई हैं।

बता दें कि श्रीदेवी की मौत 24 फरवरी को अचानक से दुबई के जुमैरा एमिरेट्स होटल में पानी से भरे बाथटब में गिरने की वजह से हो गई थी।

उनकी मौत से न केवल उनका परिवार बल्कि उनके लाखों-करोड़ों फैंस सदमे में आ गए। कोई भी नहीं समझ सका कि आखिर अचानक उनकी मौत कैसे हो गई।

वहीं उनके परिवार के बारे में बात करें तो बोनी कपूर, खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर तीनों अपने-अपने काम में बिजी रहकर श्रीदेवी की मौत के गम से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं।