नई दिल्लीः आईपीएल के 11वें सीजन का फाइनल मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराजर्स हैदराबाद के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा, लेकिन इससे पहले एक प्रैस काॅन्फ्रैंस के दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी कप्तानी का राज खोल दिया है। धोनी ने कहा, ''जब आपके पास गेंदबाजी में अच्छे विकल्प हो तो आप मैच में वापसी कर सकते हैं।''

धोनी ने कहा, ''किस सिचुएशन में कौन सा गेंदबाज प्रभावित होगा इस बात को जानना बेहद जरुरी है। पहले भी चेन्नई के पास पवन नेगी और रविंद्र जडेजा जैसे आॅलराउंडर थे और इस साल भी चेन्नई के पास कई गेंदबाज हैं। अगर कप्तान के पास गेंदबाजों का आॅप्शन ज्यादा होता है तो उसका काम थोड़ा आसान हो जाता है।'' आपको बता दें कि चेन्नई की ताकत उसका संतुलित प्रदर्शन है और वह तीनों क्षेत्रों में मजबूत है।

चेन्नई की बल्लेबाजी की बात करें तो शेन वाॅट्सन और अंबाती रायडू टीम को मजबूत शुरुआत दिलाते हैं। इसके अलावा हैदराबाद के खिलाफ पिछले मैच में धोनी ने वाॅट्सन के साथ प्लेसिस को भेजा था जो कि सफल भी रहे थे। प्लेसिस ने ही अर्धशतकीय पारी खेलकर हैदराबाद के मुंह से जीत छीनी थी। फाइनल मैच में भी हम इन दोनों को ओपनिंग करते हुए देख सकते हैं। रायडू ने भी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है, ऐसे में टीम एक बार फिर इनकी बड़ी पारी की उम्मीद करेगी। दोनों ही टीमों ने इस टूर्नामेंट में बेहतरीन खेल दिखाया है, अब देेखना दिलचस्प रहेगा कि कौन सी टीम आईपीएल 11 का खिताब अपने नाम करती है।