मुंबई : बॉलीबुड एक्टर अरमान कोहली अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के साथ लिव इन में रह रहे थे. आरोप है कि कुछ दिन पहले उन्होंने नीरू रंधावा की बुरी तरह से पिटाई कर दी थी. नीरू ने इस मामले में अरमान के खिलाफ मुंबई पुलिस में मामला दर्ज कराया था, तभी से अरमान फरार चल रहा था. मंगलवार की शाम पुलिस ने अरमान को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने अरमान को उनके एक दोस्त के लोनावाला वाले फार्महाउस से गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने बताया कि नीरू रंधावा के अरमान के खिलाफ बीते 5 जून को मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. बताया जा रहा है कि अरमान ने नीरू को इतनी बुरी तरह से पीटा कि उसे कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया. नीरू ने पुलिस को बताया कि वे पिछले तीन साल से अरमान संग रिलेशन में है और दोनों लिव इन में रहते हैं.

नीरू की शिकायत पर पुलिस ने बॉलीबुड एक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी. पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि अरमान लोनावाला में अपने एक दोस्त के फार्म हाउस में छिपा हुआ है. पुलिस की एक टीम ने लोनावाला के फार्महाउस पर छापा मार कर अरमान को गिरफ्तार कर लिया.

पहले भी लग चुके हैं मारपीट के आरोप
अरमान कोहली पर इससे पहले भी कई बार मारपीट के आरोप लग चुके हैं. बिग बॉस के दौरान भी उन्होंने अपने एक साथी के साथ मारपीट की थी. एक अन्य प्रतिभागी की शिकायत पर पुलिस ने अरमान को गिरफ्तार किया. जिसके बाद वह जमानत लेकर वापस बिग बॉस में गए. इसके अलावा अरमान की एक पूर्व गर्लफ्रेंड मुनमुन दत्ता ने भी उन पर मारपीट के आरोप लगाए थे.

15 से अधिक फिल्मों में किया अभिनय
अरमान कोहली फ़िल्म निर्मता एवं निर्देशक राजकुमार कोहली के पुत्र हैं. उन्होंने बाल कलाकार के रूप में बदले की आग (1982) एवं राज तिलक (1984) में अपने पिता के साथ किया था. इसके अलावा उन्होंने बिग बॉस-7 में भी भाग लिया. 1992 में विरोधी फिल्म में उन्होंने मुख्य कलाकार की भूमिका अदा की. यह फिल्म उन्हीं के पिता ने बनाई थी. जानी दुश्मन, एलओसी: कारगिल, दुश्मनी समेत उन्होंने करीब 15 फिल्मों में अभिनय किया है.

काजोल की बहन तनीषा से रहे करीबी संबंध
अरमान कोहली बिग बॉस-7 में काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी के नजदीक भी आए थे. तनीषा मुखर्जी, दिग्‍गज एक्‍ट्रेस तनुजा की बेटी हैं. वह एक्‍ट्रेस काजोल की बहन और अजय देवगन की साली हैं. तनीषा कुछ बॉलीवुड फिल्‍मों के अलावा तमिल और तेलगु फिल्‍मों में भी नजर आ चुकी हैं. ‘बिग बॉस’ के दौरान तनीषा और अरमान एक-दूसरे के करीब आए थे. दोनों के रिश्तों ने खूब चर्चा भी बटोरी. शो के खत्म होने के बाद भी कई कार्यक्रमों में यह जोड़ी साथ नजर आई. दोनों की दोस्ती की चर्चा शादी की खबरों तक पहुंच गई थी. लेकिन कुछ दिनों बाद दोनों आपसी सहमती से अगल हो गए.