भले ही सूबे में सरकार बदल गई हो, लेकिन इसके बावजूद नहीं बदला तो वह है अपराध। योगी सरकार में दिन-ब-दिन अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। आए दिन बेखौफ बदमाश सरेआम हत्या, रेप, गैंगरेप जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुलिस हमेशा की तरह रटारटाया जवाब देती है कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। ताजा मामला भी इसी प्रकार का है। यहां बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक डॉक्टर को गोलियों से भून दिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला बुलंदशहर के ककोड़ थाना क्षेत्र के सिकन्द्राबाद रोड का है। यहां क्लीनिक पर बैठे डॉक्टर पर बाइक सवार हमलावरों ने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग में 3 गोलियां डॉक्टर को लगी। वहीं लोगों ने इसकी सूचना पुलिस औऱ परिजनों को दी। मौके पर पहुंच कर परिजनों ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं घटना की सूचना पर बुलंदशहर एसएसपी, एसपी सिटी सहित भारी पुलिसबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। मृतक डॉक्टर मुकेश की पत्नी की मानें तो घटना को अंजाम देने वाले हमलावर कोई और नहीं बल्कि (पत्नी) उसका जीजा ही है जबकि उस आरोपी के साथ उसका बाप और एक अज्ञात साथी शामिल है। मृतक की पत्नी का कहना है कि किसी पुरानी रंजिश के चलते उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है।

पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है जबकि आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने कई टीमों का गठन भी किया है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।