नई दिल्ली: महाराष्ट्र के वाशिम से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. स्वाभिमानी किसान संगठन के कार्यकर्ताओं ने वाशिम ज़िले के मालेगांव तहसील के सेलु चौराहे में राजहंस दूध कंपनी के ट्रक को ड्राइवर सहित जलाने की कोशिश की है. हालांकि, ड्राइवर बाद में बच निकला और उसे किसी तरह की चोट नहीं आई है.

बता दें कि आंदोलनकारियों ने ट्रक के ड्राइवर से धमकी भरी भाषा में नीचे उतरने को कहा लेकिन ड्राइवर को उतरता न देख उन लोगों ने ट्रक में आग लगा दी. इसके कुछ देर बाद ही ड्राइवर ट्रक से सुरक्षित रूप से उतर गया. आग ट्रक के टायर में लगाई गई थी.

#WATCH: Workers of Swabhimani Shetkari Sangathna set ablaze a truck of Rajhans Milk Shop in Washim's Malegaon. Driver later escaped the fire without any injuries. The organisation is demanding price hike for milk farmers. #Maharashtra pic.twitter.com/LOSyim9oLj

— ANI (@ANI) July 16, 2018

दरअसल, स्वाभिमानी किसान संगठन के कार्यकर्ता महाराष्ट्र में दूध पर पांच रुपये सब्सिडी की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे थे. लेकिन धीरे-धीरे वह आंदोलन हिंसक हो गया और इसके कारण महाराष्ट्र के कई बड़े शहरों में दूध की आपूर्ति भी प्रभावित हुई.