विवेक ओबेरॉय ने अपने सोशल अकाउंट्स पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसे देख उनके फैन्स हैरान रह गए. ये फोटो विवेक के शूज़ कलेक्शन की है, जिसमें एक या दो नहीं बल्कि सैकड़ों जूते दिख रहे हैं और ये सभी शूज़ किसी और के नहीं बल्कि खुद विवेक ओबेरॉय के हैं. फिलहाल अपनी पत्नी प्रियंका अल्वा ओबेरॉय के कहने पर विवेक आधे से ज्यादा पेसर्य को अपने शू वॉर्डरोब से हटाने जा रहे हैं.

इस वीडियो में कैज़ुअल शूज़ से लेकर बूट्स, फॉर्मल, स्लीपर्स, कोल्हापुरी, मोजरी, बेलीज़, स्पोर्ट शूज़ जैसे तमाम वेराइटी के जूते देखें जा सकते हैं.

आपको बता दें विवेक ओबेरॉय जूतों के बहुत शैकीन हैं. वो जहां भी जाते हैं शूज़ जरूर खरीदते हैं. इनके इसी प्यार को देखकर विवेक ओबेरॉय और प्रियंका की शादी के दौरान उनकी साली ने जूते छुपाई की रस्म में 25 लाख की डिमांड की थी.

और अब अपने इन्हीं प्यारे जूतों को विकेक ओबेरॉय की वाइफ घर से बाहर करवा रही हैं. आप खुद ही देखिए इस वीडियो को, कि कैसे विवेक आखिरी बार अपने जूतों की वीडियो को शेयर कर रहे हैं.

I have wayyyyy too many shoes! Giving away half of them by order of the wife! #JootonKiDukaan #ShoeShop #ShoesGiveAway pic.twitter.com/wexmO28Csr

— Vivek Anand Oberoi (@vivekoberoi) July 19, 2018