चेन्नई : तमिलनाडु की राजनीति में कद्दावर नेता तथा अम्मा मक्कल मुनेत्र कड़गम (एएमएमके) प्रमुख टीटीवी दिनाकरन की कार पर अज्ञात हमलावारों ने पेट्रोल बम से हमला किया. इस हमले में कार में सवार तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं. घटना के वक्त दिनाकरन कार में मौजूद नहीं थे.

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार पर पीछे की ओर से एक पेट्रोल बम फेंका गया. बम के शीशे के टकराते ही जोरदार धमाका हुआ और कार में आग लग गई और खिड़कियों के शीशे चकनाचूर हो गए. कार में ड्राइवर समेत तीन लोग सवार थे. जलते हुए पेट्रोल कारण ये लोग मामूली रूप से झुलस गए और शरीर में कार के शीशे घुस गए. आसपास मौजूद लोगों ने कार में सवार लोगों को कार से निकाला और कार की आग को बुझाया.

पुलिस मामले की जांच कर रही है. आसपास की सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही हैं ताकि हमलावरों की पहचान की जा सके.

Country made petrol bomb hurled at TTV Dhinakaran's car by an unidentified miscreant in Chennai. Dhinakaran was not in the car at the time of the incident. His driver and personal photographer injured. #TamilNadu (earlier visuals) pic.twitter.com/o8r3iJix5e

— ANI (@ANI) July 29, 2018

टीटीवी दिनाकरन आरके नगर विधानसभा सीट से विधायक हैं. यह सीट पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की परंपरागत सीट रही है. दिनाकरन एआईएडीएमके महासचिव वीके शशीकला के भतीजे हैं और उन्होंने अभी हाल ही में एएमएमके नाम से एक नई पार्टी बनाई है. इस हमले पर दिनाकरन ने कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है.