नई दिल्लीः रोमियो नाम मेरा चोरी है काम मेरा, फिल्म 'रूप की रानी चोरों का राजा' के इस गाने की तर्ज पर एक चोर अपनी ज़िंदगी जीता था। यह एक ऐसा चोर है जो एक नहीं दो नहीं बल्कि अपनी 5 पांच गर्लफ्रेंड का खर्चा पूरा करने के लिए चोरी की वारदात की अंजाम देता था। अब आप सोच रहे होंगे की ये आशिक मिज़ाज़ चोर कोई जवान हैंडसम व्यक्ति होगा. लेकिन ऐसा नही है।

आप जानकार हैरान हो जाएंगे कि इस चोर की उम्र 63 साल है. इस शख्स का नाम बंधु सिंह है। बंधु सिंह पूरी उम्र आशिक मिज़ाजी में गुजरने के लिए शादी नही की लेकिन 5 गर्लफ्रैंड  जरूर बनाई।

इस मामले का खुलासा तब हुआ सराय रोहिल्ला इलाके में 28 जुलाई को एक फैक्ट्री में चोरी हुई. चोर की तलाश में पुलिस ने फैक्ट्री का सीसीटीवी खंगालना शुरू किया तो एक शख्स फुटेज में चोरी करता दिखा। फिर पुलिस ने अपने इलाके के वांटेड चोरों से चेहरा मैच किया तो आरोपी की पहचान हो गईं।

इसके बाद पुलिस आरोपी बंधु सिंह की गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के खर्चे पूरा करने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देता है। बंधू ने बताया कि उसने अबतक 20 से ज्यादा चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुका है। पुलिस ने आरोपी के पास से दो लैपटॉप, एक led ओर कुछ कैश बरामद किया है।