नई दिल्ली : सबसे सुरक्षित कही जाने वाली देश की राजधानी में इन दिनों अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद है कि वे दिनदहाड़े सरेआम अपनी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला दिल्ली के केशवपुरम इलाके का है। यहां बदमाश कार में सवार दो व्यापारियों को गोली मारकर कार में रखे 40 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए। व्यापारी इस पैसे को बैंक में जमा कराने जा रहे थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दोनों ही घायल व्यापारियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

पुलिस ने मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के केशपुरम इलाके में तेजपाल और राजकुमार नाम के दो व्यापारी अपनी आई-20 कार से बैंक जा रहे थे। वे बैंक में 40 लाख रुपये जमा कराने के लिए जा रहे थे।वजीरपुर फ्लाईओवर पर जब उनकी कार पहुंची तो पीछे से आ रही एक अन्य कार ने उनकी कार को साइड मार दी। व्यापारियों ने अपनी कार रोक दी। इतने में दूसरी कार में सवार बदमाश उनके पास आए और दोनों की व्यापारियों को गोली मारकर कार में रखे 40 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए।

लूट और गोलीबारी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों ही घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने जांच के लिए उनकी फर्म से कुछ लोगों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस इस लूट के पीछ किसी जानकार का हाथ मानकर चल रही है। पुलिस का कहना है कि किसी जानकार ने ही बदमाशों को सूचना दी होगी कि व्यापारी कब और कितना कैश लेकर जा रहे हैं। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी तलाश रही है, ताकि बदमाशों का कोई सुराग हाथ लग सके।