नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है..वो जब चाहे जहां चाहे वारदात को अंजाम देकर फरार जो जाते हैं...दिल्ली में लूट और डकैती जैसी वारदात होना आम बात हो गई गई है..पुलिस का बदमाशों में कोई ख़ौफ़ नहीं रह गया है...ऐसी ही एक और वारदात दिल्ली के नारायण में हुई..जहां व्यापारी से 70 लाख रुपए लूट लिए गए.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक तेल व्यापारी पीतमपुरा से अपनी कार आई 10 में कैश लेकर चला था...जिसमे उसके पास करीब एक करोड़ रुपए था..और जैसे ही साढ़े 3 बजे के आस-पास वो नारायणा फ्लाईओवर पर पहुंचा, तभी एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश आए... और पिस्टल की नोक पर कार को ओवरटेक किया...और बीच सड़क पर ही कार को रुकवा लिया...और कार की डिग्गी खोलने के लिए कहा...लेकिन बिजनेसमैन कशिश बंसल ने कार की डिग्गी नहीं खोली... और बदमाश लगातार गोली चलाने की धमकी देते रहे...और फिर डर के कारण कशिश बंसल ने डिग्गी खोली...और बदमाश कैश से भरा बैग जिमसे 70 लाख रुपए थे..वो लूटकर फरार हो गए..

अब पुलिस आस-पास उस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है...जिमसे बदमाशों का सुराग पुलिस को मिल सके..वहीं कार के ड्राइवर से भी पुलिस पूछताछ कर रही है उसकी फोन कॉल की डिटेल्स खंगाल रही है...