लखनऊ : उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर आतंकी हमला करने की साजिश रची जा रही है. यह खुलासा मध्‍य प्रदेश पुलिस के खुफिया विभाग ने अपनी रिपोर्ट में किया है. मध्‍य प्रदेश पुलिस के खुफिया विभाग ने इसे लेकर यूपी पुलिस और दिल्‍ली पुलिस को सुरक्षा अलर्ट भेजा है.

मध्‍य प्रदेश पुलिस के खुफिया विभाग की ओर से दिल्‍ली और यूपी पुलिस को भेजे गए अलर्ट में कहा गया है कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर यह आतंकी हमला यूपी के अलावा दिल्‍ली में भी हो सकता है. सुरक्षा अलर्ट में कहा गया है कि मुख्‍यमंत्री की सुरक्षा व्‍यवस्‍था को उत्‍तर प्रदेश के अलावा दिल्‍ली प्रवास के दौरान भी चाकचौबंद करने को कहा गया है.

अलर्ट में भी आशंका जताई गई है कि आतंकी उत्‍तर प्रदेश, दिल्‍ली और राष्‍ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में भी कोई बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम दे सकते हैं. इसमें कहा गया कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍नाथ पर आतंकी हमले की साजिश भी यहीं कहीं रची जा रही है.

मध्‍य प्रदेश पुलिस की ओर से भेजे गए अलर्ट में कहा गया है कि यूपी, एनसीआर और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर हमले की जिम्‍मेदारी कम उम्र के आतंकियों को सौंपी जा चुकी है. ये आतंकी मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के अलावा यूपी के प्रमुख धार्मिक स्‍थानों को भी अपना निशाना बना सकते हैं. इस अलर्ट के जारी होते ही लखनऊ स्थित मुख्‍यमंत्री आवास और कार्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. सभी प्रवेश के गेटों पर मेटल डिटेक्‍टर लगाए गए हैं.