मुंबई: कई मशहूर टीवी सीरियल और भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाली फिल्म अभिनेत्री को पिछले 2 महीनों से फेसबुक और व्हाट्सऐप पर अश्लील कमेंट करने और फोन कर धमकी देने वाले आरोपी को मुंबई की मलाड पुलिस ने नवी मुंबई के पनवेल से गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित अभिनेत्री ने बताया कि संदीप पांडे पिछले दो महीनों से उन्हें फेसबुक और व्हाट्सऐप के जरिए अश्लील मैसेज भेज रहा था. अभिनेत्री ने उसे बार-बार समझाने की कोशिश की, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया.

पीड़ित अभिनेत्री ने कहा कि 2 अगस्त को उसने घर से उठाकर ले जाने और रेप करने की धमकी भरा मैसेज किया था. इस मैसेज के बाद अभिनेत्री के पति ने उसे फोन किया तो वह फोन पर धमकी देने लगा और गंदी गालियां देने लगा. आरोपी ने उसके पति को कहा कि अभिनेत्री ने उसे धोखा दिया है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी शादी शुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं. पुलिस ने आरोपी को बीती रात पनवेल से गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक आरोपी कंस्ट्रक्शन लाइन में काम करता है. अभिनेत्री ने बताया की उसके पास कई कॉल रिकॉर्ड भी मौजूद हैं, जिसमें वह गंदी गालियां और धमकी दे रहा था. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सारे सबूत मलाड पुलिस को सौंप दिए गए हैं. सबूतों के आधार पर आगे की कार्रवाई जारी है.

अभिनेत्री टीवी सीरियल- किस्मत कनेक्शन और जिंदगी कैसी एक पहेली में लीड रोल कर चुकी हैं. इसके अलावा वो 6 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. हाल ही में उनकी शादी एक बिजनेसमैन के साथ हुई. फिलहाल वह मराठी और भोजपुरी फिल्में प्रोड्यूस करती हैं.