इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा में मां के साथ उसके तीन बेटियों की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. अज्ञात हत्यारों ने महिला का गला दबाया और उसकी तीन मासूम बच्चियों की बेरहमी से हत्या कर दी. घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है. घटना इटावा जिले के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के अंतर्गत राहतपुरा कॉलोनी की है. जानकारी के मुताबिक, दो बच्चियों ने मौके पर ही दम तोड़ा दिया था, जबकि एक बच्ची ने सैफई अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा. घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और और शवों को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है.

एक साथ हुई चार मौतों ने पुलिस को हरकत में डाल दिया. घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी अशोक त्रिपाठी, एसपी सिटी विनीत जायसवाल, सीओ एसएन वैभव पांडेय समेत पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और डांच शुरू की. फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड मामले की जांच में जुट गई.  इस मामले में पुलिस ने मृतका के पति को हिरासत में ले लिया हैं. थाना सिविल लाइंस में उससे पूछताछ की जा रही है.

इस हत्याकांड को कांसीराम कॉलोनी के तीसरी मंजिल के मकान पर अंजाम दिया गया है. हत्यारों ने पहले मृतका की गला दबाकर हत्या की और फिर उसकी तीनों बच्चियों को घर के तीसरे मंजिल से फेंक दिया.  इटावा के एसएसपी अशोक त्रिपाठी का कहना है कि प्रथम द्रष्टया यह लड़ाई-झगड़े के बाद हत्या का मामला लग रहा है. एसएसपी ने बताया कि मौके से पति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. हत्याकांड के समय एक और किसी शख्स की भी मौजूदगी भी घर में बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस इस हत्याकांड की असली वजह जानने की कोशिश में जुट गई है.