बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर संवेदनशील मुद्दे पर बनी फिल्म मुल्क की कमाई में इजाफा हुआ है. वीकेंड में माउथ ऑफ वर्ड्स के फायदे से मुल्क अब इरफान खान की फिल्म कारवां से आगे निकल गई है. मुल्क ने चार दिनों में 9.41 करोड़ रुपये की कमाई की है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, मुल्क ने चौथे दिन में 1.25 की कमाई की. इस तरह‍ से चार दिनों में फिल्म की कमाई 9 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. फिल्म ने देशभर में अब तक 9.41 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

वहीं तरण आदर्श ने इस फिल्म की वीकेंड कलेक्शन रिपोर्ट में फिल्म के बिजनेस में ग्रोथ की बात कही है.

#Mulk witnesses ample growth on Sat and Sun... Weekdays are crucial... Fri 1.68 cr, Sat 2.81 cr, Sun 3.67 cr. Total: ₹ 8.16 cr. India biz.

— taran adarsh (@taran_adarsh) August 6, 2018

#Karwaan witnessed an upward trend on Sat and Sun, after a low Fri... Sustaining on weekdays important... Fri 1.60 cr, Sat 2.80 cr, Sun 3.70 cr. Total: ₹ 8.10 cr. India biz.

— taran adarsh (@taran_adarsh) August 6, 2018

3 अगस्त को ही रिलीज हुई इरफान खान की फिल्म कारवां की हल्की-फुल्की कहानी को भी दर्शक पसंद कर रहे हैं. कारवां की कमाई भी मुल्क के कलेक्शन आंकड़ों के आस-पास है. कारवां ने चार दिनों में करीब 9.25 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. वीकेंड और वीकडेज दोनों में कारवां को अच्छा फुटफॉल मिला. तरण आदर्श ने कारवां की वीकेंड कलेक्शन 8.10 करोड़ रुपये बताई है.

बात करें मुल्क और कारवां के साथ रिलीज हुई फिल्म फन्ने खां की चौथे दिन की कमाई तो इस फिल्म की कमाई काफी कम कही जा रही है. Koimoi वेबसाइट के मुताबिक, फन्ने खां रिलीज के चौथे दिन महज 80 लाख रुपये ही बंटोर पाई है. फिल्म अब तक 8 करोड़ रुपये के आंकड़े पर ही पहुंच पाई है.