भोपाल : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में महिला अधिकारी से एक अफसर द्वारा मारपीट के बाद एक होटल में रेप करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। नोएडा से आई वाणिज्य विभाग की महिला असिस्टेंट कमिश्नर ठहरी थी, सोमवार को सुबह उनके ही विभाग के एक डिप्टी कमिश्नर द्वारा उनके साथ मारपीट के बाद रेप की वारदात को अंजाम देने का आरोप सामने आया है।

पीड़ित अधिकारी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच मे जुट गई है । बताया जाता है कि दोनों भोपाल सीएम के परिचित भाजपा के किसी नेता से मिलने आए थे। वहीं चर्चा है कि दिल्ली से आई इस महिला अधिकारी का अफसर झांसी से पीछे था, जिसके बाद भोपाल में वारदात को अंजाम दिया गया। ऐसे में यह भी माना जा रहा है कि आरोपी के महिला अधिकारी के यहां आने का पता था, इसी के तहत वह झांसी से पीछा करते हुए भोपाल तक पहुंचा।

पीडित और आरोपी दोनों के बारे में जो जानकारी सामने आ रही है, उसके अनुसार गाजियाबाद में पदस्थ महिला पीडिता अधिकारी की मुलाकात आरोपी से नोएडा में हुई थी जहां वह पहले पोस्टेड था, वहीं से दोनों अधिकारियों की जान पहचान है।वहीं महिला अधिकारी भोपाल अपने स्कूल के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आई थी। जबकि पूर्व में इनके यहां आने का कारण किसी नेता से मिलने का बताया जा रहा था। कमला नगर पुलिस के मुताबिक पीडित महिला अधिकारी का आरोप है कि रविवार सोमवार की दरमियानी रात करीब 12 बजे पंकज सिंह उनके कमरे में आया और मारपीट के बाद उसके साथ रेप किया।

इसके बाद सुबह 4 बजे पीडित महिला अधिकारी ने पुलिस को फोन लगाकर होटल बुलाया और कमिश्नर पर दुष्कर्म के साथ मारपीट करने के आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज की है।घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला अधिकारी से थोड़ी बहुत पूछताछ की और इसके बाद हाईप्रोफाइल मामला होने के चलते इसकी सूचना पुलिस के आला अधिकारियों को दी गई। इस संबंध में सूचना मिलने के साथ ही आनन-फानन में बड़े अधिकारी भी होटल पर पहुंच गए और मामले की जानकारी ली। इसके बाद मामला दर्ज कर लिया गया।