दिल्ली के विवेक विहार इलाके के एक नामी स्कूल में चौथी क्लास में पढ़ने वाले एक छात्र के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है. यौन शोषण का आरोप भी स्कूल के ही तीन सीनियर छात्रों पर लगा है।

आरोप है कि पीड़ित छात्र स्कूल की छुट्टी होने के बाद जब अपनी स्कूल बस में बैठता था उस वक्त स्कूल में पढ़ने वाले 3 नाबालिग छात्र उससे अश्लील हरकत करते थे.आरोपी छात्रों ने दो से तीन बार पीड़ित छात्र के साथ वारदात को अंजाम दिया।

जानकारी के मुताबिक छात्र ने अपनी आप बीती जब स्कूल बस में जाने वाली टीचर को बताई तो उसने छात्र की बात को गंभीरता से नहीं लिया. पुलिस ने इस मामले में पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया जांच शुरू कर दी है।

एफआईआर में बताया गया है कि आरोपी, पीड़ित छात्र के प्राइवेट पार्ट को हाथ लगाया करते थे और साथ ही उसके साथ ज्यादती करते थे. इससे पीडि़त छात्र काफी घबरा गया था और उसने अपने आप को घर के कमरे में बंद भी कर लिया था।

आरोप है कि जब अपने बेटे के साथ हुई घिनौनी हरकत की शिकायत परिवार ने स्कूल प्रशासन को की तो उन्होंने मामले को रफा दफा करने की कोशिश की.जिसके बाद मजबूरन परिवार ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।