मध्यप्रदेश के मुुरैना जिले के सिकरौदा नहर के पास कांवडियों से भरी एक ट्रैक्टर ट्राली के पलट जाने से एक महिला समेत दो युवकों की मौत हो गई है। वही इस हादसे में २२ अन्य लोग घायल हुए है। बताया जा रहा है कि सभी कावंड चला कर वापिस लोट रहे थे।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजेनिया ने आज बताया कि सड़क पर दो मवेशियों की लड़ाई के कारण ट्रैक्टर-ट्रॉली के अनियंत्रित हो जाने के कारण यह हादसा हुआ. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजेनिया ने आगे बताया कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर एसआरडी कॉलेज एवं सिकरौदा नहर के बीच कल अपराह्न करीब तीन बजे यह हादसा हुआ.

उन्होंने बताया कि कांसपुरा मुरैना के निवासी लंकेश शर्मा अपने दो अन्य भाइयों एवं अन्य लोगों के साथ राजस्थान के सैंपऊ भोलेबाबा मंदिर पर कांवड़ चढ़ाकर लौट रहे थे कि तभी दो मवेशी (सांड) लड़ते हुए सड़क पर अचानक ट्रैक्टर-ट्रॉली के सामने आ गये, इससे ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गयी जिसके कारण उसमें बैठे तीन लोगों की मौत हो गयी और 22 अन्य घायल हो गये.

उन्होंने बताया कि घायलों को मुरैना के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान मुरैना की रहने वाली मंजू (40), छोटू शर्मा (15) और शिवकुमार शर्मा (आठ) के तौर पर हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.