नई दिल्ली: मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस ने आज पटियाला हाउस कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की। इस चार्जशीट में दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आरोपी बनाया गया है।केजरीवाल और सिसोदिया के अलावा इसमें आप के अन्य 11 विधायकों के नाम भी शामिल हैं।

19 फरवरी की देर रात अंशु प्रकाश सीएम आवास पर एक बैठक में शामिल होने आए थे। तब किसी बात को लेकर AAP विधायकों ने मुख्य सचिव पर हमला कर दिया जिससे उनको चोट भी आई थी। हालांकि आप के पूर्व विधायक संजीव झा ने इन सभी आरोपों को गलत बताया था और कहा कि तीन मिनट की मीटिंग में कैसे उनपर हमला हो सकता है। झा ने कहा था कि राशन के मसले पर चर्चा हो रही थी लेकिन अंशु प्रकाश ने मीटिंग के दौरान कहा था कि वे उनके प्रति जवाबदेह नहीं हैं।

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में आप विधायकों को हिरासत में भी लिया था। वहीं जांच में पुलिस ने पा.यया था कि जिस दिन मीटिंग हुई तब सीसीटीवी कैमरा समय से पीछे पाए गए। प्रमुख सचिंव पर हमले के बाद दिल्ली के अफसर कई दिनों तक हड़ताल पर चले गए थे। काफी समय बाद आपसी सहमति के बाद अधिकारी वापिस काम पर लौटे थे।