मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता को लेकर हाल ही खबर आई है। मसाबा ने अपने पति मधु मंटेना से अलग हो गई हैं। इस बात की जानकारी दोनों ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए दी।

मसाबा और मधु ने एक संयुक्त बयान जारी किया है, जिसे मसाबा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। मसाबा ने लिखा है,  "बेहद दुख के साथ मैंने और मधु ने ये फैसला लिया है कि हम ट्रायल के तौर पर अलग रहेंगे। हमने ये फैसला प्रोफेशनल्स और अपने पैरेंट्स से बातचीत करने के बाद लिया है।

फ‍िलहाल हम जो कह सकते हैं वह यह है कि जो भी हम निजी या अलग तौर पर अपनी जिंदगी में चाहते हैं, उसका अनावश्यक रूप से हमारी शादी और आपसी प्यार पर असर पड़ रहा है। इसलिए अब हम कुछ समय के लिए अपनी शादी से अलग रहेंगे और खुद जानेंगे कि हम जिंदगी से क्या चाहते हैं।"

मसाबा ने आगे लिखा, "हम यह भी कहना चाहते हैं कि ये हमारे लिए कठिन समय है।इस समय हम अपनी निजता को बचाकर रखना चाहते हैं। हमें अभी भी अपने निजी रास्ते और सपनों के बीच सुलह की उम्मीद है, इसलिए मौजूदा समय में प्राइवेसी अहम है।"

बता दें कि मसाबा गुप्ता फैशन डिजाइनर हैं. वो नीना गुप्ता और पूर्व क्रिकेटर विवियन रिर्चड्स की बेटी हैं। पिछले दिनों नीना बेटी के साथ रिचर्ड्स के बर्थडे सेलिब्रेशन में नजर आई थीं। वहीं मसाबा के पति की बात करें तो वह फिल्म प्रोड्यूसर हैं।