मुंबई : इस वक़्त राज्य केरल सदी की सबसे ख़राब बाढ़ से ग्रस्त है। ऐसे में देश के कोने-कोने से लोग मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा रहे है। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने हिस्से की मदद करने से पीछे नहीं हट रहे। अब इस लिस्ट में कंगना रनौत का भी नाम शामिल हो गया है।

खबरों के मुताबिक कंगना ने ऑन लाइन के जरिए रिलीफ फंड में लाखों रुपए ट्रांसफर किए हैं। जानकारी के मुताबिक कंगना के पिता ने भी रिलीफ फंड में कुछ रुपए दान किए हैं। कंगना को जैसे ही इस बात की जानकारी हुई तो वह भी केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आईं और केरल बाढ़ सीएम रिलीफ फंड में 10 लाख रुपए दान किए हैं। दरअसल, वह इन दिनों दिन-रात फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। जिसकी वजह से उन्होंने रिलीफ फंड में रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर किए हैं।  

बता दें कि बॉलीवुड सेलेब्स केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद कर रहे हैं। इन सेलिब्रिटीज में अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, नीता अंबानी ,शाहरुख खान, सनी लियोनी और सुशांत सिंह राजपूत का नाम शामिल है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना इन दिनों 'मेंटल है क्या' फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इस बीच उनकी एक और फिल्म 'मणिकर्णिका' का पोस्ट प्रोडक्शन काम भी जारी है।