लखनऊ : सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को लखनऊ में पार्टी कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए अनुपूरक बजट को लेकर योगी सरकार पर सवाल उठाए। उन्हाेंने कहा कि भाजपा ने चुनाव में वादा किया था कि अगर उनकी सरकार बनती है तो वो बिना भेदभाव नौजवानों को लैपटॉप देंगे। दो बजट और एक अनुपूरक बजट आने के बाद भी नौजवान लैपटॉप का इंतजार कर रहे हैं। सरकार बताए कि वो नौजवानों को कब लैपटॉप देंगे।

वहीं अमर सिंह द्वारा लगाए गए आरोपों और प्रेस कांफ्रेंस पर सवाल किया गया तो अखिलेश ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया। आपको बता दें कि अमर सिंह ने लखनऊ में मंगलवार सुबह प्रेस कांफ्रेंस कर अखिलेश यादव व आजम खां पर परिवारवाद सहित कई गंभीर आरोप लगाए थे। अखिलेश ने इस पर बिल्कुल भी बात नहीं की।

अखिलेश ने कहा कि देश की जनता नया प्रधानमंत्री चाहती है। आने वाले चुनाव में भाजपा को पता है क्या होने वाला है। देश की जनता महंगाई देख रही है। नौजवानों को रोजगार नहीं मिल रहे हैं। व्यापारी नोटबंदी व जीएसटी से परेशान हैं। गोरखपुर, फूलपुर व कैराना में हुए उपचुनाव में जनता ने बता दिया है कि वो क्या चाहती है। 2019 में क्या होने वाला है इसका अंदाजा लगा लीजिए।

अखिलेश ने ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के बारे में 60 हजार करोड़ के निवेश की परियोजनाओं पर कहा कि सरकार ये ही जवाब दे कि इतना निवेश करने के लिए किस बैंक ने कर्ज दिया है। सच तो ये है कि युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है और ये भाजपा के लोग उन्हें सपने दिखा रहे हैं।