श्रीनगर : जम्‍मू और कश्‍मीर के बांदीपोरा में गुरुवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई है. बांदीपोरा के हाजिन इलाके केे पैरी मोहल्‍‍‍ले में चल रही मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है. उनके मुताबिक इलाके में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की आशंका है. दोनों ओर से रुक-रुक कर गोलीबारी हो रही है.

#UPDATE Hajin encounter: One terrorist has been killed, operation continues #JammuAndKashmir pic.twitter.com/qiWAz1fqKh

— ANI (@ANI) August 30, 2018

#JammuAndKashmir: An encounter has started between terrorists and security forces in Bandipora's Hajin. 2-3 terrorists are reportedly trapped. More details awaited.

— ANI (@ANI) August 30, 2018

बता दें कि बुधवार को भी अनंतनाग के मुनवार्ड इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इसमें सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकियों को मार गिराया था. मारे गए दोनों आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन के थे. इनमें एक का नाम अल्‍ताफ कचरू था और दूसरे की शिनाख्‍त उमर राशिद के रूप में हुई थी. सुरक्षाबलों ने इस मुठभेड़ के दौरान पूरे जिले में मोबाइल और इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया था.

इसके बाद बुधवार की दोपहर को शोपियां में आतंकियों ने पुलिस टीम पर हमला किया था. उनकी गोलीबारी में चार पुलिसकर्मी शहीद हुए थे. यह वारदात शोपियां के अराहामा फल मंडी के पास हुई थी. आतंकी पुलिसकर्मियों से तीन एक 47 राइफलें भी लेकर फरार हो गए थे.