नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा टीवी स्क्रीन एक नए टीवी शो से फिर से वापसी कर रहे हैं. 'द कपिल शर्मा शो' से फैन्स को गुदगुदाने वाले इस मशहूर कॉमेडियन के इस नए शो का प्रीमियर अक्टूबर के महीने में होगा. कपिल शर्मा टीवी पर उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैन्स के सामने इस बार बिल्कुल नए कलेवर में सामने आने वाले हैं.

अपने नए शो को लेकर उत्सुक कपिल शर्मा ने खुद को फिट करने के लिए वर्क आउट भी शुरू कर दिया है. कपिल की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

हाल ही में कपिल की समुद्र के किनारे जॉगिंग करने की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में कपिल डार्क नीले रंग की बनियान और आसमानी रंग के पैंट में नजर आ रहे हैं. हालांकि सोशल मीडिया में लोगों कह रहे हैं कि कपिल फिट नहीं दिख रहे हैं और उन्हें और ज्यादा मेहनत करनी चाहिए.

वहीं, इन तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि कपिल अपने शो के लिए मेहनत करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. कपिल टीवी पर जबरदस्त कमबैक के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं.

बॉलीवुड टाइम्स में छपी खबर के अनुसार, कपिल शर्मा अभी देश से बाहर हैं, लेकिन शो के मेकर्स लगातार उनके संपर्क में हैं. वहीं, शो मेकर्स का कहना है कि 'कपिल अभी अमृतसर मे हैं और शानदार वापसी करने के लिए उन्होंने वर्क आउट भी शुरू कर दिया है.'

बताया जा रहा है कि इस टीवी शो में कपिल शर्मा इस बार अपने चिर प्रतिद्वंदी कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के साथ टीवी स्क्रीन शेयर करेंगे. खबरों की मानें तो, कॉमेडियन भारती सिंह भी कपिल के इस शो का हिस्सा होंगी.

कपिल के कमबैक शो पर सूत्रों का कहना है कि इन मशहूर कॉमेडियन की तिकड़ी कई साल पहले 'कॉमेडी सर्कस' में दिखी थी. यह तिकड़ी अब 'कॉमेडी सर्कस' के बाद इस शो में एक साथ दिखेंगे. सूत्रों का कहना है कि यह एक कॉमेडी शो ही होगा, लेकिन इस तिकड़ी के अब तक आए शो से कुछ अलग ही होगा.

इस शो में वो गैग्स करते और गेस्ट सेलेब्रिटी से सवाल-जवाब भी करेंगे. सूत्रों का कहना है कि हमने कपिल पर शो को चलाने के लिए कोई भार नहीं डाला है.