नई दिल्ली: इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (आईजीआई) पर जेट एयरवेज का कैटरिंग दरवाजा बंद करते हुए विमान की एक एयरहोस्टेस वीमान से नीचे रनवे पर जा गिरी। इस हादले में उसके गले की हड्डी में गंभीर चोट आई हैं। घायलावस्था में एयरहोस्टेस को तत्काल वसंत कुंज के स्पाइनल इंज्यूरी सेंटर में ले गए, जहां उसे भर्ती कराया गया। तत्काल इस मामले में एयरपोर्ट प्रशासन द्वारा इसकी जांच की जा रही है।

आईजीआई एयरपोर्ट के अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना वीरवार सुबह की है। दिल्ली से लेह जा रही जेट एयरवेज की फ्लाइट संख्या 9डब्ल्यू-635 में यात्रियों की बोॄडग का काम पूरा कर लिए जाने के बाद वब उड़ान भरने वाला था। इस दौरान सामान्य प्रक्रिया के तहत विमान की एयरहोस्टेस शिवानी विमान के कैटरिंग दरवाजा बंद कर रही थी। वह दरवाजा बंद ही कर रही थी उसी दौरान उन्हें किसी कारण से झटका लगा और शिवानी सीधे एयरपोर्ट के रवने नंबर ई-74 पर जा गिरी। पर शुक्र रहा कि वह सिर के बल नहीं बल्कि कंधे के बल गिरी। इससे उनके कंधा और गर्दन में गंभीर चोट आई।

उन्हें तत्काल एयरपोर्ट परिसर में स्थित मेडिकल सेंटर में ले गए, जहां से उन्हें वसंत कुंज स्थित स्पाइनल इंज्यूरी सेंटर में रेफर कर दिया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। दूसरी ओर घटना के बाद किसी अन्य एयरहोस्टेस की विमान में ड्यूटी लगाने के बाद उसे तय समय पर लेह रवाना कर दिया गया। बता दें कि हाल ही में एयरपोर्ट पर कैटरिंग वेन का गेट एक विमान से टकरा गया था और बड़ा हादसा होने से बच गया था।